दिल्ली: हार की बौखलाहट से बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, 240 सांसदों को फरमान सुनाते हुए लगाई 24 घंटे की ड्यूटी

नई दिल्लीः दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में हार बौखलाहट साफ साफ देखी जा रही है। दिल्ली चुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा के नेता मा’रने का’टने और गो’ली मा’रने की खुलेआम बातें कर रहे हैं। लोगों को भड़का रहे हैं। इनका ये कॉन्फिडेंस देख कर कोई भी सोच-विचार वाला आदमी अचंभे में पड़ जाता है। इन बेलगाम नेताओं को कोई रोक क्यों नहीं रहा?

इसी हार की आहट को देखते हुए बीजेपी दिल्ली चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है। बीजेपी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कहा कि दिल्ली के चुनाव में 240 सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी। ये सांसद अगले 4 दिन तक झुग्गियों में रहेंगे और वही खाएंगे वही सोयेगे। 240 सांसदों को फरमान संसदीय बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी।

BJP के 240 सांसदों को मिला स्लम एरिया में रहने का फरमान

इतना ही नहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 240 सांसदों की आदेश देते हुए सभी सांसदों को स्लम एरिया यानि झुग्गी बस्ती में रहने की हिदायत दी है। ये सभी सांद स्लम एरिया में ही रहेंगे और वहीं भोजन भी करेंगे। बता दें कि इन दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के सभी दिग्गज दिल्ली में ताबड़तोड़ रैलिया और रोड शो कर रहे हैं।

ये सभी सांसद 4 दिन तक वहीं रहेंगे वहीं खाएंगे

बता दें देश के देश के गृह मंत्री से लेकर खुद पीएम मोदी तक दिल्ली में जीत का स्वाद चखने के लिए जी जान से जुट हुए हैं। पीएम मोदी ने जहां सोमवार को दिल्ली कड़कडड़ूमा में जनसभा को संबोधित किया, वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने त्रिनगर, मादीपुर और पटेल नगर में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

गैरतलब है की दिल्ली में विधानसभा की कुल 70 सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है। 11 फरवरी को सभी सीटों के नतीजे आएगा। साल 2000 के बाद दिल्ली में चार विधानसभा चुनाव हुए हैं। साल 2015 के चुनाव में आम आदमी पार्टी 70 में से 67 सीटें जीतने में कामयाब रही।

Leave a Comment