VIDEO: मु’श्किल में फं’से अक्षय कुमार, एक्टर के खि’लाफ मुंबई वर्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक मुश्किल में फं’सते दिख रहे हैं। उनके मु’श्किल में फं’सने का कारण एक टीवी विज्ञापन है। अक्षय कुमार के खि’लाफ वर्ली पुलिस स्टेशन मुंबई में एक टीवी विज्ञापन को लेकर लिखित शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में शिकायतकर्ता ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया है कि विज्ञापन से मराठाओं की भा’वना’ओं को आ’हत करने का काम किया गया है।

दरअसल, हाल ही में अक्षय ने एक डिटर्जेंट का विज्ञापन किया था। जिसमें वो मराठा राजा के किरदार में नजर आते हैं। जिसमें उनके यु’द्ध से लौटने पर उसकी और उनकी सेना का स्वागत होता है। लेकिन एक यो’द्धा की पत्नी जब कपड़े गं’दे होने की शिकायत करती है तो राजा व सेना खुद अपने कपड़े धो’ते दिखाए जाते हैं। जिसमें अक्षय कुमार नाचते नाचते बाल्टी में कपडे़ धो’ते हुए दिखाए गये हैं।

इस दृ’श्य को लेकर शिकायतकर्ता ने विज्ञापन में मराठा भा’वना’ओं व सम्मान को आ’हत करने वाला बताया है। फिलहाल अक्षय की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वहीं सोशल मिडिया पर #BoycottNirma ट्रेंड कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस ब्रैंड को बायकॉट करने की अपील करते दिख रहे है। अब देखने वाली बात ये है की अक्षय कुमार इसपर क्या प्रतिक्रिया देते है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 172करोड़ की कमाई कर चुका है।