VIDEO: आज तक पर भड़के अर्नब गोस्वामी, कहा- ये बेशर्म हर सीमा तोड़ रहे है ये सुशांत की बहनों को…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को कई दिन बीत चुके है लेकिन अब तक उसे कोई सफलता हाथ नहीं लगी. इसी बीच जांच से इतर इस मामले में लगातार कई बातें और दावे सामने आ रहे है. इस केस में मीडिया रोजाना डिबेट करा रहे हैं और कई खुलासे कर रहे है. इस बीच वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने इस केस को लेकर अपने प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर तीखा हम’ला किया हैं.

अर्णब गोस्वामी अपने कार्यक्रम पूछता है भारत के दौरान काफी भड़’क गए और कहा कि रिया को बचाने के लिए तक वालों ने हमारे सुशांत सिंह राजपूत को नशे’ड़ी बना डाला है. हमें इन तक वालों का बहिष्कार करने की जरूरत हैं.

 

गोस्वामी ने कहा कि देश ड्रग्स के खिलाफ है, जब रिया के लिए इंसाफ मांग रहे लोगों को अपनी हा’र नजर आई तो उन्होंने इसका बदला सुशांत के परिवार से लेना शुरू कर दिया.

इन लोगों ने हमारे आत्मसम्मान को चुनौती दी है, इन लोगों के चेहरे अच्छे से पहचान लो, अब इनका बहिष्कार करना जरूरी हो चूका है. जो लोग सिनेमा की आड़ में नशे का सामान बेच रहे है उनका यह पूरा देश बहिष्कार करेगा.

गोस्वामी ने पैनलिस्ट राहुल लाल से कहा कि तुम लोग और तक वाले मिलकर रोजना सुशांत के परिवार पर हम’ला कर रहे हो और सोच रहे हो कि हम चुप बैठे रहेंगे. मैं जानना चाहता हूं कि यह क्या एजें’डा चलाया जा रहा है तक वालों द्वारा, अब सभी हद पा’र कर दी है इन लोगों ने.

अर्णब गोस्वामी ने न्यूज़ चैनल आज तक पर निशाने वाले लेते हुए आगे कहा कि इन तक वालों में बहुत घमं’ड है. यह लोग कहते है कि पिछले 18 सालों से न्यूज के मामले में सिर्फ हमारा ही दबदबा रहा है लेकिन सच्चाई यह है कि अब कोई भी तक वालों पर भरोसा नहीं करता है.

उन्होंने कहा कि इस समय देश का भरोसा तक वालों पर नहीं है बल्कि देश को इन तक वालों पर शक हो रहा हैं. रिया को बचाने में जुटे और सुशांत के परिवार का अपमान कर रहे लोग, दोनों तरह के लोगों में खास रिश्ता है जिसे अब दर्शक समझ चुके हैं. बता दें कि अर्नव इससे पहले भी आजतक पर रिया का इन्टरव्यू लेने को लेकर हम’ला बोल चुके है.