VIDEO: बिकाऊ मीडिया पर बरसे तेजप्रताप, कहा- तुम लोग ही हमारे परिवार में लगाते हो आ’ग….

कोरोना संकट और बाढ़ के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव को सियासी गलियारों में हलचल तेज होने लगी हैं. इसी बीच आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव बुधवार को अपने पिता व आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची जेल पहुंचे. तेज प्रताप यादव ने रांची रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत की और इस दौरान वो मीडियाकर्मियों पर ही बिफर उठे. यादव ने मीडिया पर उनके परिवार में आग लगाने का आरोप तक लगा डाला.

दरअसल मीडियाकर्मी ने तेजप्रताप से सवाल किया कि बताया जा रहा हैं कि आपके बयानों के चलते लालू यादव काफी नाराज हैं. इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं, नाराज कहां हैं ये सब अफवा’हें आप लोगों के जरिए ही उड़ती है.

उन्होंने आगे कहा कि आप लोग हमारे परिवार में आ#ग लगाने का काम करते हैं. मीडिया के लोग ही ऐसा करते हैं. वहीं इससे पहले पत्रकारों ने उनसे जीतन राम मांझी को लेकर सवाल किया कि मांझी अपना ठीकरा लालू यादव पर फोड़ रहे हैं, उनका कहना हैं कि लालू यादव दलित विरोधी हैं.

जिस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि पहले जीतन राम मांझी तो हमारी ही पार्टी में हुआ करते थे ना. उन्हें लालू जी ही तो बनाए थे. सभी समाज हमारे साथ हैं और पूरा संगठन एकजुट हैं. आप बिहार की जनता से पूछे, ये नेता लोग क्या बताएंगे, आपको जनता से पूछना होगा.

वहीं इस पर पत्रकार के सवाल किया कि क्या रघुवंश प्रसाद और रामा सिंह भी आपके साथ आएंगे. इस पर उन्होंने कहा कि सभी लोग हमारे साथ में हैं. हमारा संगठन एकजुट हैं.

वहीं जब तेजप्रताप से सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह सब साजिश रही है और सुशांत सिंह राजपूत का म’र्ड’र साजिश हैं. उनकी ह#त्या एक साजिश के तहत हुई हैं.

साभार- जनसत्ता