दिल्ली: जीत के बाद घर लौट रहे AAP विधायक के काफिले पर गो’लीबारी, एक की मौ’त, एक घायल

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात अज्ञात लोगों ने गो’लियां बरसाई जिसमें एक आप वालंटियर की मौके पर ही मौ’त हो गई वही एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले महरौली के विधायक नरेश यादव के काफिले पर फा’यरिं’ग की घटना सामने आई है। न्यूज एजेँसी एएनआई के मुताबिक, इस फा’यरिं’ग में पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौ’त भी हो गई है जबकि एक घायल बताया जा रहा है।

आपको बता दें गो’लीबारी की यह घटना उस समय हुई जब नरेश यादव चुनाव में जीत हासिल करने के बाद मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ह’मलावरों को पकड़ने में जुटी गई है।

इस मामले में पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज कर ली है और सभी एंगल से इसकी जांच कर रही है। वही इस मामले पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने दावा किया कि पार्टी स्वयंसेवक अशोक मान की इस ह’मले में मौ’त हो गई है

उन्होंने ट्वीट कर कहा की, महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर ह’मला अशोक मान की सरेआम ह#त्या मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव। वही आप के सोशल मीडिया प्रभारी अंकित लाल ने ट्वीट किया, कार में सवार बदमाशों ने फोर्टिस के पास उनपर गो’लि’यां चलाई पुलिस मौके पर मौजूद थी।

Leave a Comment