ABP न्यूज़ के पत्रकार ने की सीएम नीतीश की करी तारीफ, तो लोगों ने पत्रकार को जमकर किया ट्रोल

बिहार में विधानसभा चुनावों के चलते राजनितिक माहौल गर्मा गया है, नेताओं के दौरे, चुनावी रैलियां और जनसभाओं का दौर लगातार जारी है. हालांकि 71 विधानसभा सीट के लिए प्रचार-प्रसार आज थम गया है. इन सीटों पर पहले चरण के मतदान के तहत 28 अक्टूम्बर को वोटिंग होने वाली हैं. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू सत्ता में में वापसी करने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं.

इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एबीपी न्यूज़ के एक रिपोर्टर नीतीश कुमार की तारीफ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर पत्रकार को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

nitish babu bihar

दरअसल अपने आधिकारी ट्विटर अकाउंट से राधिका खेरा ने एक ट्वीट करके ABP न्यूज़ के एक रिपोर्टर का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए राधिका ने अपने ट्वीट में लिखा कि आप थकते क्यों नहीं हैं की आपार सफलता के बाद अब ये…आप कहाँ थकते हैं, 3-3 घंटा बिना पानी पिये भाषण देते हैं!…बड़ा Magnificent इंटरव्यू है.

कांग्रेस नेता राधिका खेरा के शेयर किये गए वीडियो के बाद पत्रकार को ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि चाटुकार पत्रकार की हद होती है तेजेस्वी एक दिन में 13 से 15 सभा करते है और ये दलाल मीडिया उसका चड्डी है क्या जो हर एक सभा अटेन्ड करता है.

वहीं एक अन्य यूजर ने तं’ज सकते हुए लिखा कि कितना बढिया सवाल जवाब किया है, ये पत्रकार क्या पत्रकारिता दिखा रहे. एक अन्य यूजर लिखता है कि सीएम नीतीश कुमार को भी याद नहीं हैं कि वो कितने घंटे तक बिना पानी पिए रहते हैं लेकिन मीडिया को सब याद हैं.

एक और ट्विटर यूजर लिखता है कि राधिका जी ये इंटेर्व्यू नहीं पत्रकार का पोईंट ओफ़ व्यू है. एक अन्य यूजर कहता हैं कि इंटरव्यू नहीं है यह दो dost बहूत दिनो बाद मिले हैं, इसलिए हाल चाल पूछ रहे हैं बस.

आपको बता दें कि 243 सदस्यीय बिहार की विधानसभा के लिए वोटिंग तीन चरणों में होने वाली है. 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को तीन चरणों में मतदान सम्पन्न कराने के बाद चुनाव आयोग 10 नवंबर को मतगणना करके राजनीतिक पार्टियों के भविष्य तय करेंगे.

साभार- जनता का रिपोर्टर