VIDEO: राहुल गाँधी को लेकर ABP न्यूज़ ने चलाई फेक न्यूज़, तो कांग्रेस ने लगाई फटकार, देखें

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कोरोना वायरस Covid-19 संकट और संबंधित मुद्दों पर बात की इस दौरान राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के सं’क्रमण को रोकने के लिए व लॉकडाउन और इसकी टेस्टिंग समेत कई मुद्दों पर लोगों से बात की साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र को कई तरह के सुझाव भी दिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस का परीक्षण कोरोना वायरस के खिलाफ हमारा मुख्य ह’थिया’र है। यह रणनीतिक ह’थिया’र है। भारत को वायरस का परीक्षण शुरू करना चाहिए इसके बिना आप इस वायरस के सं’क्रमण का पालन करते रहेंगे और यह आपसे आगे निकलता रहेगा।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा की कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने देश में 3 मई तक लॉकडाउन को बढाने का फैसला किया है. इस लॉकडाउन के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ लगातार ह’मला’वर है।

राहुल गांधी ने कहा है कि वह मैं बहुत सारे मुद्दों से नरेंद्र मोदी से असहमत हैं लेकिन लेकिन अब लड़ने का समय नहीं है. बल्कि एकजुट होकर वायरस से लड़ने का समय है. राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई केवल शुरू हुई है, अभी जीत की घोषणा करना गलत होगा।

राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस को नियंत्रित नहीं किया जा सकता है, इसे गतिशील रूप से प्रबंधित करना होगा राहुल ने साथ ही कहा कि प्रवासियों के मुद्दे पर केंद्र को रणनीति पर काम करने की जरूरत है।

अब इसी को लेकर ABP न्यूज़ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया हैं जिसपर कांग्रेस सेवादल ने कड़ी फटकार लगाई हैं. दरअसल ABP न्यूज़ ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन से कोरोना को नहीं रोका जा सकता. मैंने दुनिया के कई एक्सपर्ट्स से बात की है।

अब इसी को लेकर कांग्रेस सेवादल उत्तर प्रदेश ने जबाब दिया हैं. उसने लिखा #Fakenews चलाने के लिए ABP न्यूज़ को शर्म आनी चाहिए राहुल गांधी
जी ने कहा कि केवल लॉकडाउन पर्याप्त नहीं होने की बात कही है। हमें परीक्षण रैं’प करने की आवश्यकता है।

Leave a Comment