VIDEO: बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान एक बार फिर गिरफ्तार, इस बार मामला पेचीदा है

नई दिल्ली: टीवी शो बिग बॉस फेम अभिनेता एजाज खान हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार उन्हें अपने बयानों के चलते जेल तक की हवा कहानी पड़ी है. वहीं अब एक बार फिर से एजाज खान सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एजाज मुसलमानो से जुड़े कई गंभी’र मुद्दों पर बोलते नज़र आ रहे हैं।

बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो में एजाज खान कई आप’त्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. वीडियो में कई तरह के अपशब्द इस्तेमाल किए गए हैं जिस वजह से सोशल मीडिया पर इनकी गिरफ़्तारी मांग उठ रही था एजाज का ये लाइव लगभग 9 मिनट का है, जिससे 96 हजार बार से ज्‍यादा शेयर किया गया है और खबर ल‍िखे जाने तक 4 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

 

हालाँकि पिछले कुछ दिनों से अजाज़ खान कोरोना राहत कार्य में जी जान से जुटे हुए थे. अक्सर वो लाइव आकर लोगों से बात करते थे, अपने वीडियो में दूसरे लोगों से कोरोना के चलते परेशान लोगों की की मदद के लिए भी वो लोगों से अपील करते थे.

कई बार अक्सर ऐसा होता है कि लोग अपने फ़ॉलोवर को दिखावा करने के चक्कर में जोश में कुछ भी कह जाते हैं, ऐसा ही कुछ अजज़ खान के साथ हर बार होता है और इस बार भी वही हुआ. एक विडियो को लेकर ट्विटर पर उनको अरेस्ट करने के लिए मुहीम चली हुई थी.

मुंबई पुलिस ने शनिवार की शाम को ऐक्टर एजाज खान को अभ’द्र और आ’पत्ति’ज’क टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. एजाज खान ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान वि’वादि’त भाषा का इस्तेमाल किया था। बता दें कि मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में एजाज खान के खिलाफ आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

आपको बता दें इस वीडियो में एजाज महाराष्‍ट्र सरकार की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने अपने इस वीडियो में बांद्रा स्‍टेशन पर जमा हुई भी’ड़ के इकट्ठे होने के पीछे भी राजनीति का हाथ बताते हुए कहा कि मुसलमानों को ग्रुप पर ये मैसेज भेजे गए कि ट्रेनें चलेंगी. उन्‍होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे का काम इन लोगों से देखा नहीं जा रहा।

एजाज ने कहा कि जो लोग इस देश में हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं कोरोना उन्‍हें ही जगाने के लिए आया है. हम साफ कर दें कि एजाज खान के इस वीडियो में उन्‍होंने अ’भद्र भाषा का प्रयोग किया और आ’पत्ति’ज’नक टिप्‍पणियां की हैं इसलिए हम ये वीडियो नहीं लगा रहे हैं।

Leave a Comment