गुमशुदा हुए भाजपा सांसद सन्नी देओल, क्या हैंडपंप उखाड़ने पाकिस्तान चले गए गुरदासपुर में लगे पोस्टर

बॉलीवुड स्टार और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सन्नी देओल को लेकर गुमशुदगी का पोस्टर लगाए गए हैं। दरअसल उनकी गुमशुदगी को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र में सड़कों और रेलवे स्टेशनों पर पोस्टर लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि लंबे समय से सन्नी देओल अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आए हैं। इसी कारण वहां के लोगों द्वारा उनके गुमशुदगी को लेकर पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर लगाए जाने को लेकर सनी देओल की ओर से प्रतिक्रिया आई है।

दरअसल, स्थानीय लोगों ने बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल पर नाराजगी जताते हुए कह कि एक साल पहले इस उम्मीद से सन्नी देओल को चुनाव में वोट दिया था कि वो यहां के लोगों के लिए विकास का काम करेंगे। इन सब के अलावा वो बड़े प्रोजेक्ट लेकर आएंगे। जिससे यहां रोजगार के नए अवसर लोगों को मिलेगा। और बढ़ रहे बेरोजगारी में कमी होगी।

लेकिन हुआ इसके ठिक उलट है। जब से अभिनेता चुनाव जितकर वापस गए हैं उसके बाद से वो एक भी अपने लोकसभा का नहीं किया है। जिससे लोगों में उनको लेकर नाराजगी है। अभिनेता सन्नी देओल के लापता वाले पोस्टर पर कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने कहा कि इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि वो अपने क्षेत्र का दौरा नहीं किये हैं।

उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यहीं बात हुई थी। गुरदासपुर के लोगों ने एक सही व्यक्ति को चुनने का मौका खो दिया। उन्होंने बताया कि सुनील जाखड़ फिर से वहां से चुनावी मैदान में उतरे थे। अगर वो वहां से चुनाव जीत जाते तो वो आज संसद में गुरदासपुर की आवाज पहुंचाते।

 

बता दें कि पिछले वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से बीजेपी पार्टी ने अपने नेता के रूप में अभिनेता सन्नी देओल को मैदान में उतारा था। जहां से उनकी जीत हुई थी। लोगों ने उनको उम्मीद से जिताया था कि वो क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे लेकिन ऐसा नहीं होने के कारण लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।