VIDEO: 'सूरमा भोपाली' अभिनेता जगदीप का आखरी वीडियो वायरल, बेटे जावेद जाफरी ने किया था शेयर

VIDEO: ‘सूरमा भोपाली’ अभिनेता जगदीप का आखरी वीडियो वायरल, बेटे जावेद जाफरी ने किया था शेयर

मुंबई: बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन ‘जगदीप’ उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है. बढ़ती उम्र से होने वाली दिक्कतों के चलते उनका निधन हुआ है. करीब रात 8.40 पर उनका निधन मुंबई स्थित अपने घर पर ही हुआ. सूरमा भोपाली उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. उनका जन्म 29 मार्च 1939 को हुआ था।

जगदीप उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. वे साल 1975 में आई मशहूर फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार से काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे. इसके अलावा फिल्म ‘पुराना मंदिर’ में मच्छर के किरदार और फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान खान के पिता के रोल में भी उन्होंने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया था।

आपको बता दें उनकी मौ’त की खबर से पूरा बॉलीवुड को सदमा पहुंचा है. वहीं हास्‍य अभिनेता जगदीप उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी जो अपने प्रशंसकों के बीच सूरमा भोपाली के नाम से जाने जाते थे उनके दुनिया से अलविदा करते ही उनका आखिरी वीडियो भी सोशल मी‍डिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये वीडियो उनके बेटे अभिनेता जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है वीडियो के कैप्शन में जावेद जाफरी लिखते है, ‘क्योंकि मेरे आदरणीय पिताजी सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

आपको बता दें इस वीडियो में जगदीप ये कहते हुए सुनाई दे रहे है, कि ‘आप लोगों ने मुझे विश किया सबका शुक्रिया। ट्विटर पर किया कि फेसबुक पर, देखा सुना मैंने। बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं। जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। हमारा नाम भी सुरमा भोपाली ऐसे ही नहीं अब आप समझ लो..