एक्टर शाहीर शेख ने रुचिका कपूर से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, लोगों ने कहा- ये लव जिहाद नहीं, ये बड़े…

मुंबई: ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) शब्द एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. देशभर में ‘लव जिहाद’ पर राजनीतिक भी सरगर्मी शुरू हो गई है, मध्य प्रदेश से लेकर यूपी समेत कई राज्य इसको लेकर कठोर कानून बनाने की तैयारी होने लगी है. हलाकि कई राज्य और राजनीतिक दल ऐसे भी हैं जो इस फैसले को राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं. हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इसे राजनीति करार दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी नेताओं ने दूसरे धर्म में शादी की है, क्या उन पर भी ‘लव जिहाद’ कानून लागू होगा, वही दो शब्दों से मिलकर बना ‘लव जिहाद’ शब्द यानि प्यार, मोहब्बत या इश्क की इन चर्चोओ के बीच एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री के गलियारों से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

Shaheer Sheikh Ruchika Kapoor

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली है, शाहीर शेख और रुचिका कपूर की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहीर शेख ने फोटो शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने गर्लफ्रेंड रुचिका संग अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया था।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहीर शेख और रुचिका कपूर दोनों ही जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। दरअसल, शाहीर शेख पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है. एक्टर ने फोटो पोस्ट कर फैन्स को खुशखबरी सुनाते हुए सगाई की फोटो शेयर की है. पिछले दिनों एक्टर ने खुलासा किया था कि वो एक्ट्रेस रुचिका कपूर को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

आपको बता दें शाहीर शेख ने एक फोटो पोस्ट की हैं जिसमे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामा हुआ है. इस फोटो में गर्लफ्रेंड रुचिका के हाथ में एक रिंग भी नजर आ रही हैं. जिसे सगाई की अंगूठी बताई जा रहा है. फोटो में रुचिका जोर से हंसती दिखाई दे रही हैं।

शाहिर ने इस फोटो को कैप्शन में लिखा: तू हसदी रवे, अपनी आने वाली ज़िंदगी के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. वही एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर शाहीर और रुचिका कपूर पहले ही सगाई कर चुके हैं. उनके सगाई समारोह में कुछ परिवार और कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद रहे।

आपको बता दें शाहीर शेख टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव के रोल में नजर आए थे। इस शो में शाहीर को काफी पसंद किया था. इन दिनों शाहीर सीरियल दास्तान ए मोहब्बत-सलीम अनारकली में नजर आ रहे है।