VIDEO: पहली बार धर्म पर खुलकर बोले शाहरुख खान कहा- मैं तो मुसलमान हूँ, मेरी पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। शाहरुख खान ने अभी तक अपने आने वाली किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है। हाल ही में शाहरुख ‘डांस प्लस’ शो में पहुंचे थे। और इस दौरान शाहरुख ने अपने करियर और परिवार को लेकर कई बातें कीं। शाहरुख खान की इन बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे।

दरअसल, डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5’ के सेट पर बॉलीवुड ऐक्टर शाहरुख खान ने शिरकत की इस शो में उन्होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात कही शाहरुख खान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शाहरुख ने इस वीडियो में कहा कि मेरी पत्नी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तानी हैं।

मैं मुसलमान, मेरी पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे हिन्दुस्तानी

शो के दौरान शाहरुख ने कहा, हमने कभी हिन्दू-मुसलमान की बात नहीं की मेरी पत्नी हिन्दू है, और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तानी हैं। एक बार जब सुहाना छोटी थी तो उसे स्कूल का फॉर्म भरना था जिसमें रिलीजन भरना था। उसने मुझसे पूछा पापा हम कौनसे रिलीजन से आते है। तो मैंने उसे यही कहा कि हम इंडियन हैं यहाँ कोई रिलीजन नहीं है।

शाहरुख के इस बयान की अब हर तरफ चर्चा हो रही है। शाहरुख का ये बयान देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शाहरुख आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। हलाकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब शाहरुख के फैंस को उनकी नई फिल्म का इंजतार में हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान अक्सर त्योहारों पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. वे ईद और दिपावली पर भी खुलकर जश्न मनाते हुए नजर आते हैं. पिछले साल गणेश पूजा के दौरान घर में गणेश की मूर्ति संग अबराम की फोटोज ने लोगों का ध्यान खींचा था. शाहरुख ने फोटो साझा कर फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थीं. वे ईद पर अपने बेटे के साथ नजर आए थे।

हलाकि सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘रईस’ (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर वीडियो शेयर किया है।

लेकिन उनके प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी नई फिल्म का संकेत दे रहे हैं। शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट कि गई वीडियो में वह ‘रईस’ फिल्म का डायलॉग बोलते नज़र आ रहे हैं, जो इस तरह है, ‘कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है।