सोनू सूद ने रमज़ान के मौके पर किया बड़ा एलान, बोले इस रमज़ान के महीने में 25 हज़ार लोगों को…

मुंबई: दुनिया भर के 200 से भी ज्यादा देश कोरोना वायरस की म’हामा’री झेल रहे हैं. वही इस म’हामा’री से बचने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है. समाज के हर वर्ग के लोगों की आर्थिक स्थिति इन दिनों डगमगा चुकी है. कोरोना की इस जं’ग से लड़ने के लिए इन दिनों पूरा भारत एक है. सभी बराबरी से साथ दे रहे हैं. वही बॉलीवुड भी इस जं’ग को जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं. सेलेब्स ऐसे लोगों के लिए लगातार मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं।

बॉलीवुड के तमाम अभिनेता कोरोना के खिलाफ जं’ग में लगातार मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. अब इन सब में एक नाम और जुड़ गया है. बता दें अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में राज करने एक्टर सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. कोरोना वायरस की जं’ग में सोनू लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

sonu

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब 45,000 लोगों के साथ 25,000 प्रवासी श्रमिकों को भोजन प्रदान कर रहे हैं. सोनू सूद को सूचना मिली कि महाराष्ट्र के भिवाडी में कर्नाटक, यूपी, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों हैं. जोकि बहुत परेशान हैं।

इसके बाद सोनू सूद ने रमजान से पहले रोजा रखने वालों के लिए खाना बनाना और बांटने की व्यवस्था की है. इससे पहले अभिनेता ने पहले अपना जुहू स्थित होटल उन डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए खोल दिया है जो इस वक्त कोरोना को हराने में दिन-रात जुटे हुए हैं।

दरअसल, सोनू सूद ने अब रमजान के महीने में भिवंडी इलाके में रहने वाले 25,000 प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाने का फैसला लिया है. सोनू ने इसपर कहा कि इस संकट की घड़ी में हमें एक दूसरों के लिए खड़ा होना बहुत जरूरी है, ताकि पूरे दिन रोजे के बाद कोई भूखा न रह सकें।

एक्टर के इस कदम की चारों ओर तारीफ हो रही है। वही भिवंडी के विधायक रईस शेख ने भी सोनू के इस कदम की तारीफ करते हुए कहा- सोनू द्वारा उठाया गया यह कदम सराहनीय है।

सोनू एक अच्छे इंसान हैं, मैंने पहले ही सुना है कि वह 45 हजार लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं, जोकि काफी प्रेरणादायक है। मुझे खुशी है कि वह भिवंडी के प्रवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं।