मुंबई: एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस ने मा'रा छा'पा, ड्र'ग्स मामले में कई दिनों से फरार चल रहे....

मुंबई: एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस ने मा’रा छा’पा, ड्र’ग्स मामले में कई दिनों से फरार चल रहे….

बॉलीवुड में इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे ड्र’ग्स मामले में अब एक नया नाम जुड़ता हुआ नजर आ रहा है. खबरों के अनुसार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के बांद्रा स्थित घर पर ड्र’ग्स केस को लेकर छा’पे मा’री चल रही हैं. लेकिन यह छा’पे मा#री की कार्रवाई एनसीबी ने नहीं बल्कि बेंगलुरु पुलिस द्वारा की जा रही है. बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की टीम ने विवेक ओबेरॉय के साले के फरा’र होने के बाद यह कार्रवाई की है.

दरअसल विवेक की पत्नी के भाई साले आदित्य अल्वा पिछले काफी वक्त से फरार हैं और उन्हीं की तलाश के लिए छा’पे मा#री की कार्रवाई की गई है. आदित्य अल्वा बेंगलुरु ड्र’ग केस में आरोपी हैं और पिछले काफी दिनों से फरा’र चल रहे हैं. आदित्य की तलाश में ही बेंगलुरु पुलिस ने विवेक के घर पर छा’पे मा री की है.

हालांकि पुलिस को यहां से खा’ली हा’थ ही लौट’ना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रा’इम ब्रां’च की टीम अपने साथ स’र्च वा’रं’ट लेकर विवेक के घर पर द’स्त’क दी थी. सीसीबी ने मीडिया को बताया कि विवेक के घर पर आदित्य अल्वा की तलाश में छा’पे मा#री की गयी है.

सीसीबी ने कहा कि कॉटनपेट मामले में आदित्य अल्वा आरोपी है और अभी तक फ’रा’र हैं. विवेक उनके रिश्तेदार हैं और उनके घर पर आदित्य के छुपे होने की जानकारी मिली थी, हम चेक करना चाहते थे कि आदित्य यहां पर हैं या नहीं इसलिए छा’पा मा#री की गई थी.

सीसीबी ने कहा कि छा’पे मा#री के लिए कोर्ट से सर्च वारंट लिया गया था. इससे पहले आदित्य के घर पर छा’पे मा#री की जा चुकी है. आपको बता दें कि सेंडलवुड ड्र’ग्स केस में आदित्य के अलावा और भी कई बड़े नाम सामने आये हैं.

बता दें कि आदित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे है. जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से विवेक ओबेरॉय ने शादी की है. बेंगलुरु में एक हाई प्रोफाइल ड्र’ग्स मामले में कई बड़े नाम सामने आई है. इन बड़ी हस्तियों में एक नाम आदित्य अल्वा का भी शामिल हैं लेकिन अभी तक आदित्य की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं. पुलिस लगातार उनकी त’ला’श में जुटी हुई हैं.

साभार- प्रभात खबर