VIDEO: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के साथ रखा पहला रोज़ा, शेयर कीं सहरी की तस्वीरें

मुंबई: रमजान 2020 का चांद नजर आते ही शनिवार से रमजान का पवित्र महीना शुरू हो रहा है. इसी के साथ ही Ramzan Mubarak Wishes, Ramzan Images के साथ लोगों ने एक दूसरे को विश करना शुरू कर दिया। शनिवार से एक महीने के लिए अल्लाह की कड़ी इबादत का पाक महीना शुरू हो गया है. इस एक महीने में मुस्लिम समाज के लोग रोजे रखते हुए अपने खुदा की इबादत करते है.हाँ यह बात जरूर है और साल की तरह इस साल का रमजान थोड़े अलग रहेंगे।

वहीं इस मौके पर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ अपनी पहली रमजान सहरी की तस्वीरें शेयर की हैं. जो खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. वो इस रमजान के अवसर पर फैमिली के साथ प्यार बांटने में लगी हुई हैं. टीवी की इस सबसे मशहूर जोड़ी के इस अंदाज को भी लोग पसंद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस दीपिका ने रमजान की पहली सहरी की इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें से वो एक में उन्होंने उगते चांद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘चांद मुबारक’. वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने शोएब का वीडियो शेयर किया है, दीपिका ने फोटोज शेयर कर दिखाया कि वे कैसे इस समय को एन्जॉय कर रही हैं. उनकी तस्वीर से साफ है कि वे काफी खुश हैं।

पति शोएब के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सभी से रमजान के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दीपिका ने तीसरी स्टोरी में पति शोएब के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दीपिका ने लिखा- पहली सहरी, रमजान वाइब्स…

वही इस तस्वीर में दीपिका अपने सिर पर इस्लाम के तरीके से सफेद दुपट्टा ओढे हुए हैं वही पति शोएब सफेद कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ दीपिका ने इंस्टा पोस्ट में अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की है. इस तस्वीर पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी ने इस फैमिली फोटो को प्यार भरी और खूबसूरत बताया है।

आपको बता दें लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका कक्कड़ ने 2018 के फरवरी में शोएब संग शादी कर ली थी. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के स्टाइल में प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था. वहीं उनकी रॉयल शादी को लेकर भी खूब चर्चाएं रही थीं।

Leave a Comment