सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड से एक और बुरी ख़बर, दिग्गज अभिनेता होटल के कमरे में लटके मिले

साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफ़ी बुरा साबित हुआ है, कई बड़े-बड़े चेहरे इस साल दुनिया को अलविदा कह गए.

धर्मशाला: बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2020 बहुत बड़ा का’ल बनकर सामने आया है. बॉलीवुड में एक के बाद एक कई सितारों ने इस साल दुनिया को अलवि’दा कहा है. अब हाल ही में खबर आ रही है. अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) की जिनका नि’ध’न हो गया है. अभिनेता आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फां’सी लगाकर आ’त्म ह#त्या कर ली है.

वही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंची. पुलिस ने श#व को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबी’न शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार अभिनेता ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सु’सा इ’ड किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अभिनेता ने सु’सा इ’ड क्यों किया है फ़िलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है.

Asif Basra

बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ पिछले 5 सालों से मैक्लोडगं’ज में एक किराए के मकान में रह रहे थे. उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी. पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को अभिनेता आसिफ अपने पाल’तू कु’त्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने अपने पाल’तू कु’त्ते की ही रस्सी से फं’दा लगा लिया। वही कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. आसिफ बसरा ने सु’सा इ’ड किया है.

अभिनेता आसिफ की खबर सुनते ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी आ’त्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं- उनकी अदाकारी बहुत अच्छी थी, अचानक से क्या हो गया? सुन कर ध’क्का लगा.