इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद अब नसीरुद्दीन शाह को लेकर आई खबर ने सबको सदमे में डाला…

मुंबई: बॉलीवुड के चमकदार सितारे इरफ़ान ख़ान के निधन से पूर देश उभरा नहीं था की अगले ही दिन बॉलीवुड के सूपर स्टार एवं चिंटू जी नाम से मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के के निधन की ख़बर ने पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। अचानक बॉलीवुड के दो दिग्गजों का जाने से फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका लगा है।

वही इरफान खान को मंगलवार 29 अप्रैल को पेट के सं’क्रम’ण के बाद मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता इरफान खान को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था, जिनका 29 अप्रैल 2020, सोमवार 11 बजे निधन हो गया है।

वही 67 साल के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे. वह बड़ी बहादुरी से पिछले करीब दो साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और अब इस दुनिया को अलविदा कह गए. ऋषि के निधन के बाद उनके परिवार ने जारी बयान में कहा है कि वह अस्पताल में भी आखिर वक्त तक भी वह सभी का मनोरंजन करते रहे।

बता दें बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों के ग़म से अभी देश उबरा भी नही था कि बॉलीवुड के दुनिया के एक और बेशक़ीमती सितारे नसीरूद्दीन शाह को लेकर आयी इस ख़बर से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सकते में डाल दिया, दरअसल, नसीरुद्दीन शाह के बारे में ऐसी ख़बरें आईं की उनकी तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

इस खबर को सुनते ही लोगों में बेचैनी सी बढ़ गयी क्योंकि इरफान खान और ऋषि कपूर के अचानक हॉस्पिटल में भर्ती होने तथा दूसरे दिन ही उनके नि’धन से लोग पहले से ही सदमे में थेl लेकिन इसी बीच नसीरुद्दीन शाह के छोटे बेटे विवान शाह ने अपने ऑफिसियल ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया जिससे लोगों ने राहत की सांस ली।

विवान शाह ने इस तरह की ख़बरों को अफ़वाह और गलत बताया और कहा कि ऐसा कुछ नही है पिता जी ठीक हैं और पत्नी एवं बच्चों के साथ कर्जत स्थित अपने फॉर्महाउस पर हैं। जो लॉकडाउन की वजह से वहीं फसे हुए है. लेकिन अब वहीं से वो अब अपने-अगले प्ले करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

आपको बता दें नसीरुद्दीन शाह के अस्पताल में भर्ती होने की अटकलों का दौर गुरुवार की शाम से चल रहा था. इस पर उनके मैनेजर जयराज ने विराम लगा दिया है. उन्होंने बताया है कि ऐसा कुछ नहीं है. नसीरुद्दीन शाह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कर्जत वाले फार्म हाउस पर हैं।

Leave a Comment