योगी सरकार पर भड़के अखलेश कहा- अपरा@धी अपरा@ध पर अपरा@ध किये जा रहे है और CM कानून…

आगरा: ताजनगरी में दिन दहाड़े हुई बड़ी वारदात को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। दीवानी परिसर में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्‍यक्ष दरवेश यादव की गोliली मा रकर ह@त्या कर दी गई है। दरवेश की ह@त्या दरवेश यादव के साथ दस वर्ष तक एक ही चैंबर में काम करने वाले अधिवक्ता ने की है। जिसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोliली मा र ली, जो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दहाड़े हुई वारदात को लेकर को लेकर सियसत गरमा गई है अपरा धी या अपरा धी मानसिकता के लोग या तो अपरा ध करना छोड़ दें या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाये। ऐसा बयान खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया था जब उन्हें यूपी की सत्ता दी गई। इस बात को बोलने के बाद वहां बैठी जनता ने खूब तालियाँ बजाई थी और सीएम यो गी मुस्कुरा रहे थे, मगर आज उनका कहा हुआ याद आ रहा है।

Image Source: Google

आपको बता दें पिछले दिनों अलीगढ़ में हुई मासूम बच्ची की ह@त्या से देश प्रदेश हिल गया था। अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि आज आगरा की कोर्ट परिसर में प्रदेश की पहली महिला बार काउंसिल अध्यक्ष बनी दरवेश यादव की गोliली मारकर ह@त्या कर दी।

हैरान करने वाली बात ये है की जब घtटना हुई ठीक उसी वक़्त सीएम योगी कानून व्यवस्था पर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। दरवेश की ह@त्या करने वाले शख्स ने खुद को भी गोliली मार ली। मगर वो अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया आखिर परिसर में बंदूक कैसे पहुंची भले ही वो लाइसेंसी क्यों न हो।

इसी मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस घटना पर दुःख व्यक्त किया है। अखिलेश ने सोशल मीडिया पर लिखा- सीएम बैठक पर बैठक कर रहे है। अपरा धी अपरा ध पर अपरा ध आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की ह@त्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल।