VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान मजनूं का टीला स्थित पोलिंग बूथ पर विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट देकर निकलीं कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता द्वारा भद्दी टिप्पणी करने को लेकर उसपर थप्पड़ चला दिया। हालांकि वह पीछे हटकर बच निकला। जानकारी है कि कार्यकर्ता ने लांबा पर भद्दा कमेंट किया था जिससे वह नाराज हो गई।

बता दें दिल्ली में आज मतदान हो रहा है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में उस वक्त भिड़े जब अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर हाथ चला दिया. इसके बाद दोनों तरफ से कार्यकर्ता उग्र हो गए। हलाकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अलका लांबा ने क्यों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

alka lamba

AAP कार्यकर्ता ने की थी अलका के बेटे पर टिप्पणी

हलाकि वायरल हो रहे वीडियो में सुनाई पड़ रहा है की पोलिंग बूथ के बाहर खड़ीं अलका लांबा किसी से बात कर रही थीं, तभी एक शख्स उनसे बार-बार यह पूछ रहा था कि 22 साल का लड़का किसका है, यह तो बता दो एक बार।

इस पर गुस्से में आकर अलका लाम्बा ने कांग्रेस उम्मीदवार थप्पड़ मारने का प्रयास किया, हालांकि शख्स के पीछे हट जाने से थप्पड़ नहीं पड़ा इसके बाद माहौल बिगड़ गया और पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा।

वही मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत स्थिति को काबू में कर लिया और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग करवाया. घटना चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में मजनू का टीला इलाके की है. आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करेगी।

आपको बता दें दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को सुबह 8 बजे से वोटिंग जारी है. दिल्ली में 1.47 करोड़ वोटर हैं, जो 672 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. यह वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी।