आमिर खान का स्टाफ़ पाया गया कोरोना पोजिटिव, माँ का टेस्ट कराने से पहले लोगों से की दुआएं करने की अपील

देश काफी लंबे समय से कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है. देश भर में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे है. भारत में प्रतिदिन करीब 20 हजार नए केस देखने को मिल रहे है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना सं’क्रमि’त लोगों की तादात हर दिन तेजी से बढ़ती जा रही हैं. बॉलीवुड भी इस वायरस से अछूता नहीं रहा है, बॉलीवुड में भी कोरोना पॉजिटिव के मामले देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग भी दुबारा शुरू होने लगी हैं, ऐसे में कोरोना फैलने की संभावनाएं और बढ़ गयी है. बॉलीवुड हंगामा पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के स्टाफ़ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

इस खबर ने पुरे बॉलीवुड को दंग कर दिया है. इस मामले में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि उनकी टीम में शामिल कुछ लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया हैं.

आमिर खान ने बताया कि इन लोगों में से एक उनका ड्राइवर है जबकि दो उनके सुरक्षाकर्मी हैं और एक कुक इसमें शामिल है. वहीं आमिर खान ने ऐतिहात के तौर पर अपना और अपनी फ़ैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया है, जो कि नेगेटिव आया है.

अपने बयान में आमिर खाने ने कहा कि मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

उन्होंने बताया कि इस मामले में बीएमसी के अधिकारियों ने तुरंत कदम उठाते हुए उन्हें मेडिकल फैसिलीटी में ले गये है. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि मेरे स्टाफ का अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है और साथ ही उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी को भी अच्छे से सैनिटाइजेशन किया है.

उन्होंने आगे कहा कि घर के बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव पाया गया है. अब सिर्फ मेरी माँ का टेस्ट होना बाकि है जिन्हें मैं अभी लेकर जा रहा हूँ, और वो आखिरी शख्स है जिन्हें इस सबके बारे में पता हैं. दुआ करें कि मेरी मां का भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकलें.