आमिर खान की बेटी इरा खान के वीडियो पर कंगना रनौत ने दी यह प्रतिक्रिया

आमिर खान की बेटी इरा खान के वीडियो पर कंगना रनौत ने दी यह प्रतिक्रिया

कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड कलाकारों को निशाने पर ले रही है. पिछले कुछ समय से वो विवादों में भी रही हैं. लेकिन इस बार कंगना रनौत ने डिप्रेशन को लेकर अपने विचार व्यक्त किये है. दरअसल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा ने एक वीडियो शेयर किया था. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी. इसके साथ ही उन्होंने इसके लिए परिवारों के टूटने को ज़िम्मेदार बताया.

जागरण डॉट कॉम पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने इरा के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने बीते कड’वे दिनों को याद करते हुए लिखा कि मैं सोलह साल की उम्र में थी, मैं इस दौरान शारीरिक उ’त्पी’ड़न का सामना कर रही थी.

अकेले अपनी बहन को संभालने में लगी हुई थी जिस पर तेज़ाब फेंककर उसे जला दिया गया था और मीडिया के गुस्से का भी झेल रही थी. उन्होंने आगे लिखा कि डिप्रेशन की कई वजह हो सकती हैं, लेकिन सामान्यत: टूटे हुए परिवारों के बच्चों के लिए यह बहुत मुश्किल बन जाता है.

उन्होंने लिखा कि बच्चों के लिए पारम्परिक पारिवारिक सिस्टम का होना बहुत ज़रूरी है. आपको बता दें कि इरा ने रविवार को अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था कि बहुत कुछ चल रहा है. बहुत से लोग है, बहुत सारी बातें कर रहे हैं. चीज़ें वाकई भट’काने और त’नाव देने वाली हैं. यह बिल्कुल भी ठीक नहीं कहा जा सकता हैं.

आमिर ख़ान के बेटी इरा ख़ान ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौक़े पर शेयर किये इस वीडियो में बताया कि वो काफी वक्त से डिप्रेशन का शिकार हैं. उन्होंने बताया कि यह सब एक साथ कह पाना आसन नहीं हैं. लेकिन मुझे लगता हैं कि मैंने कुछ तय कर लिया है या इसे समझने लायक कर लिया है.

आपको बता दें कि इरा आमिर ख़ान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है, आमिर ने रीना से 1986 में शादी की थी. इस शादी से आमिर और रीना के दो बच्चे है, इरा और जुनैद.

आमिर और रीना की यह शादी साल 2002 में टूट गई और आमिर ने 2005 में किरन राव से शादी कर ली. साल 2011 में किरन ने एक बेटे आज़ाद को जन्म दिया.

साभार- नवभारत टाइम्स