VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए आमिर खान पहुंचे तुर्की, कोरोना के बीच एक्टर को घेरकर खड़े हो गए फैंस

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए इन दिनों तुर्की पहुंचे हैं. वैसे तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पंजाब में की जा रही थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. अब फिल्म की बाकि शूटिंग के लिए आमिर लॉकडाउन के बाद तुर्की पहुंच गए हैं, जहां बाकि फिल्म शूट की जाएगी.

लेकिन खास बात तो यह है कि जब आमिर खान तुर्की पहुंचे तो उनके फैंस उनसे मिलने के लिए वेताब नजर आए और कोरोना जैसी घात’क महामारी की चिंता किये बिना ही एक्टर के साथ सेल्फी लेने पहुंच गए.

तुर्की में आमिर के साथ सेल्फी लेते फैन्स का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर चारों तरफ से अपने फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं.

आमिर खान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैनपेज द्वारा अपने शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चूका है. इसके साथ ही इस वीडियो को ट्वीटर पर भी शेयर किया गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान के साथ उनके फैन्स सेल्फी लेने के लिए उन्हें चारों और से घेर लेते हैं. वहीं अपने फैंस को नाराज नहीं करने के लिए एक्टर भी खड़े हो जाते है.

वीडियो में आमिर खान व्हाइट टीशर्ट और जींस में पहने हुए दिखाई दे रहे है. हालांकि कोरोना वायरस के चलते अभिनेता ने अपना चेहरा भी मास्क से कवर कर रखा है. इस वीडियो पर आमिर खान के फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही हैं. दरअसल यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही थी. लेकिन फिल्म निर्मताओं ने कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी.

इस फिल्म में आमिर खान के साथ उनकी कोस्टार के रूप में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देगी. लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. बता दें कि यह फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप पर आधारित है.

साभार- एनडीटीवी