ब्रैकिंग न्यूज़: गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर आई बुरी खबर, ट्वीट कर खुद ने दी जानकारी

देश भर में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है, देश भर से मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. आम से लेकर खास तक सभी कोरोना संक्र’म’ण की चपेट में आ रहे है. इसी बीच खबर आई है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है.  गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्र’मि’त पाए गए है. इस बात की जानकारी खुद अमित शाह ने एक ट्वीट करके दी है.

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉ’जिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह के बाद मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.

उन्होंने आगे लिखा कि मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे हो, कृपया स्वयं को आइसोलेट करें तो अपनी कोरोना जांच जरुर करवाएं.

वहीं देश भर से रविवार को एक दिन में एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश भर में पिछले 24 घंटों में 54,735 नए केस सामने आए है. इसी के साथ देश में कोरोना सं’क्र’मण के कुल केस बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं, वहीं स्व’स्थ हो कर हॉस्पिटल से छुट्टी पाने वालों की संख्या भी बढ़कर 1145629 हो ग’ई है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो एक दिन के अंदर 853 लोगों की मौ#त हो चुकी है. इस बीमारी से म’र ने वालों की तादात 37 364 हो चुकी है. आंकड़ों के अनुसार कोरोना वायरस मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65 43 प्रतिशत है जबकि पॉ’जिटि’विटी रेट 11.81 प्रतिशत बताई जा रही हैं.

वहीं इससे पहले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रि’पोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से ही वो हॉस्पिटल में भर्ती है. इसके आलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी अभी हॉस्पिटल में हैं.