लाईव टीवी डिबेट शो में बीजेपी महासचिव को पैनलिस्ट ने ज’ड़ी च’प्पल, देखें VIDEO

अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वेनर के श्रीनिवासा राय (K Srinivasa Rai) ने प्रदेश के बीजेपी महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी (Vishnuvardhan Reddy) में जूतम पैजार

क्या आप टेलीविजन पर कोई News चैनल देखते हैं अगर आप न्यूज़ चैनल देखते होंगे तो उन पर आने वाले डिबेट शो भी जरूर देखते ही होंगे क्योंकि आजकल मेनस्ट्रीम मीडिया में हर मुद्दे पर डिबेट शो जरूर दिखाया जाता है. ऐसे में अगर आप लंबे समय से डिबेट शो देखने के शौकीन रहे हैं तो आपने टीवी डिबेट में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं और प्रवक्ताओं के बीच चलते हुए थ’प्प’ड़, ला’त, घूं’से और कभी-कभी च’प्पल भी देखी होगी।

दरअसल टीवी डिबेट के दौरान देश के राजनेता इतने उ’ग्र हो जाते हैं कि वे नहीं देखते कि वे लाइव शो में बैठे हुए हैं और जब मामला टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक वायरल होता है तो माफी मांगने का दौर शुरू हो जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जब डिवेट के दौरान दो नेता आपस में भि’ड़ गए और एक नेता ने दूसरे नेता को च’प्पल उठाकर ज’ड़ दी।

आप यहां बकवास कर रहे हैं: राव

हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दी लल्लनटॉप की खबर के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक तेलुगू समाचार चैनल ABN का है। जिसमें लाइव डिबेट हो रही थी। इस डिबेट कार्यक्रम में आं’ध्र प्रदेश बीजेपी के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी और अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वेनर के श्रीनिवास राव के साथ अन्य और कई मेहमान भी मौजूद थे।

वीडियो देखते जाइए

डिबेट शो में पहले तो शांति से डिबेट चल रही थी लेकिन देखते ही देखते हैं यह डिबेट शो उ’ग्र हो गई और के श्रीनिवास राव बीजेपी नेता को च’प्प’ल मा’रने की ध’मकी देने लगे। दरअसल बीजेपी नेता के श्रीनिवास राव के टीडीपी से संबंध होने की बात कही थी जिस पर राव पहले तो आ’प’त्ति जताने लगे और उन्होंने कहा कि आप बकवास कर रहे हैं।

इस पर आंध्र प्रदेश बीजेपी के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी ने कहा कि आप जवान संभालिए आप हद पार कर रहे हैं आप टीडीपी के कार्यालय में काम करते हैं. बस फिर क्या था राव इस बात से इतने गु’स्से में आ गए कि उन्होंने अपनी च’प्प’ल उतारी और बीजेपी नेता को मा’र’ने लगे।

गौरतलब है कि के श्रीनिवास राव जो की अमरावती को राजधानी बनाने के लिए आंदोलन में सक्रिय रहे थे। जैसे ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हुई डिबेट शो करवा रहे एंकर ने तुरंत ब्रेक लेने की बात कह दी और वीडियो में दिख रहा है कि उनके आसपास खड़े लोगों दोनों को अलग करने के लिए खींच रहे हैं लेकिन अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर ज’मकर वायरल हो रहा है।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।