मुश्किल में फंसी विराट की अनुष्का, बीजेपी विधायक ने कहा तलाक़ लो विराट…

आमजन प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुई पाताल लोक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह वेबसीरिज लगातार विवादों में चल रही है. उत्तरप्रदेश के भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर बिना इजाजत उनके फोटो का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर गुर्जर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई हैं.

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अनुष्का शर्मा को तलाक देने की हिदायत तक दे डाली है. आपको बता दें कि इससे पहले भी अनुष्का शर्मा के खिलाफ गोरखा संगठन ने लिंग भेदी टिप्पणी करने के आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी.

अनुष्का शर्मा वेब सीरिज पाताललोक की प्रोड्यूसर है. अनुष्का शर्मा की वेबसीरिज में पाताल लोक के एक अपराधी किरदार बालकृष्ण वाजपेयी को दर्शाने के लिए उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. इस तस्वीर में गाजियाबाद हाईवे का उद्घाटन करते हुए सीएम को दिखाया गया है.

हालांकि निर्माताओं ने सीएम योगी की जगह किसी और को दिखाया है लेकिन सीएम के साथ मौजूद बीजेपी नेता और विधायक नंदकिशोर गुर्जर और अन्य नेताओं के चेहरे फोटो में साफ तौर पर देखने को मिल रहे है.

देखने को मिल रहा है. इसपर आपत्ति जताते हुए नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा पर बीजेपी की छवि खराब करने का आरोप लगाया, साथ ही वेब सीरीज को देशद्रोही भी करार दिया. इसी को लेकर बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर ने अप्पति जाहिर की है.

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि पाताल लोक वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी के साथ एक हाईवे का उद्घाटन करते हुए मेरी और मेरे अन्य साथी बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है. मैं मौजूदा समय में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बिना ही मेरी तस्वीर का इस्तेमाल अनुष्का शर्मा ने अपनी वेब सीरिज में किया है.

ऐसा करके शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है. वहीं इससे पहले बीजेपी नेता ने एक न्यूज चैनल को दिये गए इंटरव्यू के दौरान कहा कि विराट कोहली एक सच्चे देश भक्त हैं और देश के लिए क्रिकेट खेले हैं. ऐसे में उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेना चाहिए. साफ तौर पर इसमें विराट का कोई रोल नहीं होगा और ना ही वह इस मामले में किसी भी तरह से शामिल होगें.