जूतामार सांसद का बीजेपी कार्यक्रम में ही विरोध जमकर हुआ हंगामा, तोड़ी गई कुर्सियां

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर चल रहा है. सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत प्रचार करने और जनता तक अपनी बात पहुंचाने में जुटी हुई हैं. बीजेपी भी हर स्तर पर प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई है लेकिन शनिवार को बीजेपी के सामने ऐसी स्थिति बन गई कि उसे अपना एक कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा. यह कार्यक्रम भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) द्वारा आयोजित किया जा रहा था.

दरअसल आरोप है कि बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के कुछ समर्थकों द्वारा कार्यक्रम स्थल पर जमकर बवाल किया गया, जहां तक कि कुर्सियां तक तोड़ी गई. जिसके बाद कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा.

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में बीजेपी राज्य ईकाई अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे और बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश को भी शामिल होना था. बीजेवाईएम के गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी रंजीत राय ने दावा किया कि बवाल काटने के लिए यह लोग एसपी और बीएसपी द्वारा भेजे गए थे.

वहीं बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने द संडे एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उसके खिलाफ नारेबाजी करने वाले विधायक बघेल के समर्थक थे. बता दें कि यह कार्यक्रम बीजेवाईएम के विजय लक्ष्य 2019 अभियान के तहत संत कबीर नगर के मेहदावल स्थित जगतगुरु शंकराचार्य इंटर कॉलेज में किया जाना था.

दरअसल पिछले ही महीने विकास से जुड़े एक प्रोजेक्ट के शिलालेख पर नाम को लेकर विवाद उपज गया था. इसी के चलते संत कबीर नगर से सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक बघेल के बीच जमकर हाथापाई  हो गई थी.

इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था वीडियो में सांसद शरद त्रिपाठी बघेल पर जूतों की बारिश करते हुए नजर आए थे. इस दौरान बघेल ने भी एक-दो हाथ ज़माने की कोशिश की लेकिन पुलिस अधिकारियों ने दखल करके दोनों को किसी तरह अलग कर दिया था.

जिसके बाद त्रिपाठी रूम से बाहर निकल गए थे. आरोप है कि कथित तौर पर बघेल के समर्थकों ने शनिवार को शरद त्रिपाठी बाहर जाओ की तख्तियां लेकर जमकर नारेबाजी की. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच झड़प और नारेबाजी हुई इस दौरान जमकर कुर्सियां भी तोड़ी गई.