रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी पर केस दर्ज, ख़बर तो’ड़-मो’ड़कर पेश करने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्लीः पिछले कुछ सालों से मीडिया का रवैया विपक्षी नेताओ के खिलाफ नका’रात्मक देखने को मिल रहा हैं. इसको लेकर विपक्षी नेताओ और प्रवक्ताओं ने लाइव डिबेट के दौरान काफी इन मीडिया चैनल और एंकर को खरी खोटी सुनाते भी आयी है. मामला अब रिपब्लिक टीवी के हेड अर्णव गोस्वामी से जुड़ा हुआ हैं।

रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ सिविल लाइन सीएसपी को लिखित शिकायत देकर एफआईआर दर्ज की है. कांग्रेस का आरोप है अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को तो’ड़ म’रोड़कर अपने चैनल में पदिखाया है. राज्य के 12 जिलों में अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

दरअसल, अर्णव गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के 12 जिलों में अर्णब के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं. कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयानों को गलत तरीके से पेश करने के आरोप में रिपब्लिक टीवी के हेड अर्णब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में कई शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

बता दे इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने भी टाइम्स नाउ पर फेक न्यूज़ चलाने के आरोप में करवाई करने का आदेश दिया था. बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस यूट्यूब और सारी जगह पर स्पष्ट रूप से उल्लेखित है परंतु उसके बाद भी राहुल गांधी के स्टेटमेंट को तो’ड़ म’रो’ड़ कर दिखाने का गलत प्रयास अर्णब गोस्वामी के द्वारा किया गया है।

देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार लॉक डाउन सख्ती से पालन कर रही है, लेकिन उसका उलंघन करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की दिशा में अपने टीवी चैनल का मिस यूज किया है। सिविल लाइन सीएसपी नसर सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन सौंपा है. इसका परीक्षण करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment