VIDEO: जेल से रिहा होते ही स्टूडियो पहुंच ‘अर्नब गोस्वामी’ ने CM उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

जेल से रिहा होते ही अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को डिबेट के लिए दी चुनौती, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अर्नब गोस्वामी को जमानत देने के लिए शीर्ष अदालत की सराहना की, उद्धव ठाकरे सरकार पर बर'से.

मुंबई: जेल में एक सप्ताह गुजारने के बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. जेल से रिहा होने के बाद रिपब्लिक टीवी के स्टूडियो पहुंचे अर्नब गोस्वामी ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ललकारा है. अर्नब गोस्वामी पिछले एक सप्ताह से मुंबई की तलोजा जेल में हिरासत में थे। रिहाई के बाद अर्नब वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाते दिखे।

रिहाई के बाद अर्नब के इर्द-गिर्द समर्थकों का भारी हुजूम था. यह नजारा किसी बड़ी पॉलिटिकल रैली से कम नहीं था, वही स्टूडियो पहुंचने पर अपने सहकर्मियों से घिरे गोस्वामी ने एक बार फिर सीएम उद्धव ठाकरे को ललकारा है. अर्नव ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे, सुन लो मुझे। आप हार गए।

अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को बहस की चुनौती देते हुए कहा कि खेल अब शुरू हुआ है, सरकार ने मेरी गलत तरीके से गिरफ्तारी करवाई थी, मुझे नहीं लगता कि यह भारत के चौथे स्तंभ को दबा पाएगा। उद्धव ठाकरे को मेरी पत्रकारिता से बहुत दिक्कत है तो उन्हें में इंटरव्यू देना चाहता हूँ। मैं उन्हें डिबेट के लिए चैलेंज देता हूं।

बता दें अर्नब की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की निंदा की थी। बीजेपी खुलकर अर्नब गोस्वामी के समर्थन में दिखाई दे रही थी।

वही अर्नब की रिहाई के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और कहा कि उद्धव सरकार को उसका स्थान दिखा दिया गया है।

गौरतलब है की, रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में इंटीरियर डिजाइनर की आ’त्म#त्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बीते 4 नवंबर को अर्नब गोस्वामी को उनके मुंबई स्तिथ घर से अलीबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया था।