VIDEO: अब लाइव डिबेट में अर्नब गोस्वामी ने रोहित सरदाना को कहा- बे'टा सरदाना अब करो...

VIDEO: अब लाइव डिबेट में अर्नब गोस्वामी ने रोहित सरदाना को कहा- बे’टा सरदाना अब करो…

मुंबई पुलिस ने TRP रैकेट को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है कि रिपब्लिक टीवी समेत 3 टीवी चैनलों पर टीआरपी में छे’ड़ छा#ड़ करने का आरोप लगाते हुए 2 चैनलों के मालि’कों को गिरफ्तार कर लिया है. वही इस खुलासे के बाद से ही मीडिया चैनल आपस में ही भि’ड़ गए. खास तौर पर अंजना ओम कश्यप और अर्नब गोस्वामी ने सी’धी भि’ड़’त देखने को मिल रही है. टीआरपी स्कै’म के सामने आने के बाद से ही कश्यप सीधे-सीधे अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक चैनल को नि’शा’ना बना रही है।

मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि टीआरपी रेटिंग में ची’टिं’ग की जा रही है जो एक गं’भी’र अप’रा’ध हैं. इसे रोकने के लिए हम जांच कर रहे है और इसमें फरेंसिक एक्सपर्ट की मदद भी ली जा रही हैं. इस मामले में दो छोटे चैनलों के मालिकों को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें जब से मुंबई पुलिस ने टीआरपी स्कैम के इस रैकेट का खुलासा किया है तब से मीडिया चैनल आपस में जमकर भि#ड़े है. अंजना ओम कश्यप सुधीर चौधरी रोहित सरदाना से लेकर अमीश देवगन सारे मिलकर रिपब्लिक चैनल पर ह’ल्ला बोल रहे हैं.

वही एक टीवी डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने रोहित सरदाना का नाम लेते हुए कह दिया आज दं’ग’ल का टॉपिक ले लो क्यों बे’टा आज मैं रोहित सरदाना से कह रहा हूं दंगल में 5:00 बजे प्रोग्राम करो पकड़ा गया तक अब क्या होगा.

हलाकि यह पहली बार नहीं है जब अर्नब गोस्वामी पैनलिस्ट से भी लाइव डिबेट में बदतमीजी कर चुके हैं हाल ही में कंगना रनौत की दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर बहस हो रही थी। एक महिला पैनलिस्ट ने विक्रम सिंह से कहा कि औ’रतों की इज्जत करना सीखिए। इस पर विक्रम सिंह ने कहा कि अरे औ’रत है तो क्या सरकारी कब्जे में दफ्तर बनाएगी। गलत बयान देगी।

उनके इस बयान पर अर्नब गोस्वामी भी कूद पड़े। उन्होंने कहा अरे विक्रम, ये ‘ड्र’ग्स कहां से आ रहे थे? कौन से देश से आ रहे थे? दु’बई से आ रहे थे? अं#ड रव’र्ल्ड से आ रहे थे, एक जमाने में बालासाहेब ठाकरे ने अं#डर व र्ल्ड को खत्म कर दिया था। आप उसी मुंबई में पार्टी का नाम खराब करना चाहते हैं।