VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी ने अंजना ओम कश्यप के सवाल का दिया ऐसा जवाब के बोलती बंद हो गयी

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) से अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) ने पूछा था साबित करिए आप अपनी देशभक्ति, जवाब में ओवैसी ने अंजना को दिया करारा जवाब.

देश में आजकल देश भक्ति साबित करने जैसे सवालों की बाढ़ सी आ गई है और खासकर मेनस्ट्रीम मीडिया अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आती। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया जब देश के प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल आज तक (Aaj Tak) की पत्रकार और न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) को ऐसे ही एक सवाल के जवाब में करारा तमाचा मिला है।

आपको बता दें कि हाल ही में हैदराबाद नगर निकाय चुनाव हुए हैं जिसमें बीजेपी के प्रदर्शन ने सबको चौंका दिया था पिछले चुनावों में महज 4 सीट जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस बार के चुनाव में 48 सीटों पर जगह बनाई है।

मैं भारत का था, भारत का हूँ और भारत का रहूंगा: ओवैसी

aaj tak

वहीं टीआरएस के खाते में 55 सीटें आई। जबकि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ माने जाने वाले हैदराबाद से उनकी पार्टी के लिए 44 सीटें मिली हालांकि उन्होंने 51 सीटों पर चुनाव लड़ा था। जिसमे सात सीटों पर वह हार गए।

आपको बता दें कि हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी देश के दिग्गज नेता भी इस चुनाव में सड़क पर उतर आए थे। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में रोड शो करते दिखाई दिए थे।

वहीं योगी आदित्यनाथ का एक बयान तो खासा चर्चा में रहा था। जब उन्होंने हैदराबाद को भाग्यनगर में बदलने की बात कही लेकिन चुनाव के बाद अब टीवी पर एक बहस का हिस्सा खासा वायरल हो रहा है जिसमें पत्रकार अंजना ओम कश्यप असदुद्दीन ओवैसी से उनकी देशभक्ति को लेकर सवाल कर रही हैं।

आपको बता दें डिवेट शो के दौरान अंजना ओम कश्यप ने असदुद्दीन ओवैसी से पूछा कि वे अपनी देशभक्ति साबित करके दिखाएं और इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने अंजना को करारा तमाचा दिया

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “अरे मैडम में जिंदगी में चला भी जाऊंगा ना तो आप मेरी आने वाली 10 नस्लों से भी पूछती रह जाएंगी। आपकी देशभक्ति भाड़ में जाए में आपसे देशभक्ति का सर्टिफिकेट लेने को मोहताज नहीं हूं मैं इनके देश भक्ति के सर्टिफिकेट को जूती पर रखता हूं”

भाड़ में जाए जो करना है कर लो आप मेरा मैं भारत का था भारत का हूँ और भारत का रहूंगा, मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। दुकान खोलकर बैठे हैं क्या आप नेशनलिज्म का जो सर्टिफिकेट देंगे और कांग्रेस से सेक्युलरिज्म।

यह दुकान मत चलाइए देश चलाइए असदुद्दीन ओवैसी के पत्रकार अंजना ओम कश्यप को दिए इस जवाब से अंजना का मुंह उतर गया। इससे पहले भी अंजना ओम कश्यप ऐसे सवालों को लेकर चर्चा में रही हैं जिससे ऐसा लगता है वह कोई पत्रकार नहीं बल्कि किसी पार्टी के प्रवक्ता की भाषा बोल रही हैं।