आजतक की डिबेट में आशुतोष पर भड़क उठे ओवैसी कहा- ‘ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठा दिया है’

आशुतोष पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी कहा- ‘ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठा दिया है.

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यह कहकर बीजेपी विरोधी दलों को परेशान कर दिया है कि वे पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश का चुनाव भी लड़ें’गे ओवैसी का कहना है कि मुल्क़ में जम्हू’रिय’त है और यह उनका आइनी हक़ है कि उनकी पार्टी (AIMIM) देश के किसी भी कौन में जाकर चुनाव लड़ सकती है।

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद से ही टीवी चैनलो पर डिवेट चालू हो गई इसी क्रम में आजतक की डिबेट पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी डिबेट शो के दौरान पॉलिटिकल एनालिस्ट आशुतोष पर भड़कते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर असदुद्दीन ओवैसी और आशुतोष का वीडियो वायरल हो रहा है।

asaduddin owaisi

आशुतोष और ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आजतक की डिबेट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो क्लिप में ओवैसी आशुतोष से कहते है. देखिए आशुतोष साहब आप एक जर्नलिस्ट रह चुके हैं, और आप ‘आम आदमी पार्टी’ में पॉलिटीशन भी चुके रहे, अब दोबारा आप पॉलिटिक’ल एनालि’स्ट बनकर आजतक के चैनल पर बैठे है।

ओवैसी ने आगे कहा, तो आपको ये देखना चाहिए किहमारी पार्टी ने आर्टिकल 370 की मुखा’लिफ’त की, CAA और NRC की मुखा’लिफ’त की, UAPA का अमें’डमें’ड लाया गया जिसको कांग्रेस ने सपोर्ट किया था, हमने उसकी मुखा’लिफ’त की। जितने भी बिल बीजेपी लेकर आई थी हमने सबकी मुखा’लफ’त की। तब भी आप ये सवाल कर रहे हैं तो मुझे ताज्जुब हो रहा है कि कैसे आदमी को आजतक ने पॉलिटि’कल एनालि’स्ट बनाकर बैठा दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इस वीडियो को देख कर कई लोगो तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा- इस वीडियो का बेस्ट पार्ट अंजना ओम कश्यप की चिकी स्माइल। किसी ने मस्ती में कोट करते हुए लिखा- पॉलिटि’कल एनालि’स्ट आशुतोष।

 

वही एनएस नैयाल नाम के एक शख्स ने लिखा- ये तो बिल्कुल सही कहा, हर ऐरा गै’रा न’थु खै’रा पॉलिटिकल एनालिस्ट बनकर बैठ दिया जाता है। चाहे उसे patrolling और petroleum का अं’तर भी मालूम न हो।

एक यूजर लिखते है- जरा देखो तो अंजना ओम कश्यप की हं’सी, सो’च रही होंगी, एक पप्पू हमारे चैनल में भी काम करता था।