असदुद्दीन ओवैसी का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना, कहा- RSS ऐसा भारत चाहता है, जहां एक धर्म…

AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा है. ओवैसी ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, कि संघ ऐसा भारत चाहता है, जहां एक धर्म और पहचान सर्वोच्च हो। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘संविधान व्यक्तिगत गरिमा, विविधता और सामाजिक न्याय का प्रतीक है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जब संघ संविधान की सराहना करता है तो वह इन आवश्यक मूल्यों की कभी बात नहीं करता है क्योंकि वह ऐसा भारत चाहता है, जहां एक धर्म और पहचान सर्वोच्च हो जाये. यह हमारे संस्थापकों की दृ’ष्टि बराब’र और सिर्फ भारत के विपरीत ध्रुवी’य है।

AIMIM Chief

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने पांच सीटों पर अपना कब्जा जमा लिया है. इस जीत से उत्साहित ओवैसी ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल और इसके बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी पूरी ताकत से आगे आएंगे।

वही ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के बंगाल में चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘ओवैसी की पार्टी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में उतरें या न उतरें, लेकिन हमें विश्वास है कि वहां दो तिहाई बहुमत से हमारीभारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बंगाल के कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा बिहार के चुनावों में उनकी पार्टी को वोटकटवा कहने पर भी निशाना साधा है, ओवैसी ने पूछा कि चौधरी ने अपने संसदीय क्षेत्र में मुस्लिमों के कल्‍याण के लिए क्‍या किया है? चौधरी जी सुनो अब वक्‍त ही बताएगा कि हम किसके साथ गठजो़ड़ करते हैं।