अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली बने DDCA के चीफ, लोगों ने कहा- मोदी जी से ज़्यादा कौन बेव’कूफ़ बना सकता है?

पूर्व वित्त मंत्री दि’वं’गत अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को निर्विरोध तौर पर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का अध्यक्ष चुन लिया गया है. आपको बता दें कि इस पद के लिए रोहन एकमात्र उम्मीदवार थे. अन्य उम्मीदवार सुनील कुमार गोयल ने अपना नामांकन दाखिल तो किया था लेकिन चुनाव से पहले उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. जिसके चलते बीजेपी नेता अरुण जेटली के बेटे रोहन निर्विरोध अध्यक्ष बन गए.

बता दें कि रोहन के डीडीसीए चीफ बनने की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं है, यह ऐलान नौ नवंबर को किया जाएगा. वहीं इससे पहले अरुण जेटली ने भी इस पद पर 14 सालों तक काम किया था.

rohan jaitley

वहीं रोहन जेटली को डीडीसीए का अध्यक्ष बनाए जाना सोशल मीडिया पर कोई खास पसंद नहीं किया जा रहा है. उनकी नियुक्ति की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह के साथ जेटली के बेटे के तस्वीर शेयर करते हुए तंज कसे है. यूजर बीजेपी से सवाल कर रहे है कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद नहीं है? जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं.

एक ट्वीटर यूजर ने जय और रोहन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा में नेपोटिज्म नहीं है. वहीं इसके जवाब में एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों ने ड्रीम 11 में शतक जमाए हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली को दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. बस ऐसे ही बताया है. आइए अब बॉलीवुड में भाई-भती’जावाद से लड़ते हैं.

वहीं इस मामले को लेकर विपक्ष की तरफ से भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. सपा प्रवक्ता अनिल यादव ने एक ट्वीट में लिखा कि स्व० जेटली जी के पुत्र को DDCA का निर्विरोध अध्यक्ष चुना लिया गया. जय शाह के बाद ये बीजेपी की परिवारवाद पर दूसरी मजबूत चोट है. बजाओ ताली.

वहीं एक मुकेश मित्तल नाम के यूजर ने लिखा कि रोहन जेटली DDCA के अध्यक्ष बने. जय शाह BCCI के सेक्रेटरी है. मोदी जी से ज़्यादा कौन बेवकूफ़ बना सकता है देश को?

साभार- जनसत्ता