एक ऑटोवाले के साथ भागी गर्लफ्रेंड, प्यार में पागल आशिक ने ऐसे लिया बदला, पहुंचा सलाकों के पीछे

महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरतअंगेज ममला सामने आया हैं. पुलिस ने यहां एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया हैं जिसने अब तक शहर के करीब 70 ऑटो ड्राइवरों के फोन चुराए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने यह चोरी बदले की भावना से की हैं. अंग्रेजी न्यूज़ पेपर पुणे मिरर ने बताया कि आरोपी अहमदाबाद में एक रेस्तरां का संचालन करता था. आरोपी की पहचान आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख नाम से हुई हैं.

शेख कैंप के न्यू मोदीखाना का रहने वाला बताया जा रहा हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी आसिफ ने सिर्फ ऑटो ड्राइवरों को अपना निशाना बनाया और उनके ही मोबाइल चुराता था.

दरअसल इस आसिफ की गर्लफ्रेंड ने भागकर एक ऑटो ड्राइवर से शादी कर ली थी. जिसके चलते आरोपी ने बदला लेने के लिए ऑटोवालों के फोन चुराने शुरू कर दिये.

पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने 27 अगस्त तक उसे हिरासत में भेज दिया है. आरिफ ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि साल 2019 में वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अहमदाबाद से अपना रेस्तरां बेचकर पुणे आ गया था.

लेकिन यहां आने के दो दिन बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसों के साथ एक ऑटो ड्राइवर के साथ फरार हो गई. इसी के चलते उसने ऑटो ड्राइवरों से बदला लेने की भावना से उनके मोबाइल चोरी करना शुरू कर दिया. आरिफ ने अब तक 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं.

आरिफ के मुताबिक वो अपनी प्रेमिका के साथ शादी करना चाहता था लेकिन मेरे घरवाले इस फैसले के खिलाफ थे. जिसके चलते उसने एक नई जिंदगी शुरू करने का मन बनाकर प्रेमिका के साथ पुणे आ गया लेकिन यहां आते ही दो दिन बाद उसकी प्रेमिका एक ऑटो ड्राइवर के साथ अहमदाबाद भाग गई.

आरिफ ने बताया कि उसने गर्लफ्रेंड का पता किसी तरह से लगाकर उससे बात की लेकिन वो नहीं मानी तो आरिफ वापस पुणे आ गया. पुणे आकर आरिफ ने अपने रिश्तेदार के घर रहने लगा. इस दौरान आरिफ के मन में ऑटो ड्राइवरों के खिलाफ काफी नफरत पनप गई और उसने ड्राइवरों के फोन चुराना शुरू कर दिया. मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की.