अयोध्या में भूमि पूजन से पहले कोरोना ब’म- पुजारी समेत 16 पुलिसकर्मियों कोरोना पॉजिटिव, स्वरा ने कहा- कुछ तबलीगी- नुमा याद आ रहा है

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन बेबाकी से सभी मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. जहां ज्यादातर बॉलीवुड कलाकार राजनीति और अन्य मुद्दों पर बोलते से बचते है. वहीं स्वरा ऐसे मुद्दों पर भी खुल कर अपनी बात रखती है और इसी के चलते कई बार उनके बयान विवाद खड़ा कर देते है या फिर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन इन सब से बेपरवाह वो अपनी राय रखती हैं.

इसी कड़ी में स्वरा भास्कर ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पूजन को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. दरअसल राम मंदिर के शिलान्यास से पहले यह खबर आई है कि पुजारी समेत 16 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ तबलीगी- नुमा याद आ रहा है.

आपको बता दें कि यूपी के अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण शुरू करने के लिए होने वाले भूमिपूजन कार्यक्रम पर कोरोना संक’ट के बादल मंडराने लगे है. राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना संक्र’मि’त पाए गए हैं. इसके साथ ही 14 पुलिसकर्मी जो राम जन्मभूमि की सुरक्षा में लगे थे वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के शिष्य और पुजारी प्रदीप दास प्रधान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि आचार्य सत्येंद्र दास की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

दरअसल राम जन्मभूमि में प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ चार अन्य पुजारी राम लला की सेवा और पूजा करते हैं. इन्हीं मुख्य चार पुजारियों में से एक पुजारी प्रदीप दास की कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें होम क्वारनटीन कर दिया गया है.

इसके साथ ही 16 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्र’मित पाए गए और उन्हें भी क्वारनटीन किया गया है. बताया जा रहा है कि अयोध्या में भूमि पूजन के कार्यक्रम से पहले 200 लोगों का कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया था.

जिसमें मंदिर की सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी और राम जन्मभूमि के कर्मचारी-पुजारी शामिल थे. आपको बता दें कि इस शिलान्यास कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत करीब 200 बड़े जाने-माने लोग भाग लेंगे.