हिंदुओं को बचाते बचाते अब ये हिंदुओं को ही धमकी देने लगे है, बजरंग दल के नेता की हिंदुओं को चेतावनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मिठू नाथ ने कहा, चर्च जाने वाले हिंदुओं को पी'टा जाएगा क्योंकि मैं ऐसे हिंदुओं की आलोचना करता हूं, जो हमारे धार्मिक स्थलों को बंद करने वाले लोगों के कार्यक्रम में जाएंगे और मजे करेंगे.

अक्सर धर्म के नाम पर तरह-तरह के बयान आते रहते हैं. और देखते ही देखते यह छोटे-मोटे बयान विवा’द में बदल जाते हैं. इस नोक झोंक में सिर्फ धर्म से जुड़े लोग ही नहीं बल्कि कई बार राजनेता भी कूद पड़ते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। जब एक नेता ने धर्म के नाम पर लोगों को धम’की तक दे डाली।

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार आने वाला है ऐसे में बजरंग दल के नेता ने लोगों को धम’की दी है. बजरंग दल के नेता ने हिंदुओं से कहा है कि वह क्रिसमस के मौके पर चर्च ना जाएं अगर वे चर्च में जाते हैं तो उनकी पि’टा’ई की जाएगी।

christmas

 

बता दें कि असम के सिलचर में आयोजित एक कार्यक्रम में बजरंग दल के नेता बोल रहे थे जिसमें वे हिंदुओं को धमकी दे रहे थे कि अगर वह क्रिसमस के मौके पर चर्च जाते हैं तो उन्हें इस का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

बजरंग दल के नेता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंदुओं को धम’की देते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में विश्व हिंदू परिषद के जिला महासचिव महासचिव मिठू नाथ साफ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर क्रिसमस डे को कोई भी हिंदू चर्च जाता है तो उसकी बुरी तरह पि’टा’ई की जाएगी।

बजरंग दल के नेता ने आगे कहा कि वे शिलांग में मंदिरों को बंद कर रहे हैं और हम उनके साथ चर्चा कर जश्न मनाएंगे. यह बिल्कुल नहीं हो सकता हम इसकी अनुमति बिल्कुल नहीं. इस बार क्रिसमस डे पर कोई भी हिंदू चर्च नहीं जाएगा अगर कोई भी हिंदू चर्च जाता हुआ दिखाई देता है। तो बजरंग दल उसे जवाब देगा।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है अगर हम हिंदुओं पर हम’ला करेंगे तो कल अखबारों की सुर्खियां होंगी कि गुंडा दल ने ओरिएंटल स्कूल में ब’र्बर’ता की है लेकिन ऐसा करना हमारी प्राथमिकता नहीं है। हम हिंदुओं को चर्च जाने की अनुमति तब तक नहीं देंगे जब तक शि’लॉ’न्ग में मंदिरों के ताले बन्द हो रहे हैं।