VIDEO: बलिया भाजपा विधायक के करीबी ने SDM और CO के सामने युवक पर बरसा'ई गो'लि'यां

VIDEO: बलिया भाजपा विधायक के करीबी ने SDM और CO के सामने युवक पर बरसा’ई गो’लि’यां

उत्तर प्रदेश में गुं#डा ग#र्दी का आलम यह हो चू’का हैं कि अब दबं’गों में पुलिस का खौ#फ भी नहीं रहा. यूपी के बलिया से एक ऐ’सा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. बलिया में चल रही खुली बैठक के बीच एक शख्स की गो#ली मा#र कर ह#त्या कर दी गई, सबसे बड़ी हैरानी की बात यह हैं कि इस घटना को पुलिस की मौजूदगी में अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि खुली बैठक में गंभी’र रूप से घाय’ल हुए युवक ने हॉस्पिटल में द#म तो’ड़ दिया है.

यूपी की सत्ता में काबिज बीजेपी के एक दं’ब’ग नेता धीरेंद्र सिंह ने युवक को भरी सभा के बीच सीने पर गो#ली मा#री थी जिसके चलते उसकी मौ#त हो गई. इस बैठक के दौरान SDM और CO भी मौजूद थे और उन्हीं के सामने इस है’रतअंगे’ज वार’दा’त को अंजाम दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुली बैठक के दौरान आधार कार्ड चेक करने को लेकर विवाद शुरू हो गया था. दरअसल बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे के दुकान का चयन करने के लिए खुली बैठक बुलाई गई है.

इसी बैठक के दौरान वाद-वि’वा द होने के बाद गो#ली चल गई जिसमें एक युवक गं’भी’र तौर पर घा’यल हो गया था. जिसके बाद उसे त’त्का’ल सीएससी पहुंचाया गया. युवक की गंभीर हालात को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया था. जहां उनकी मौ’त हो गई.

प्राप्त हो रही जानकारियों के अनुसार कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर चल रही खुली बैठक के बीच दो पक्षों में अचानक वि’वा’द हो गया था. जिसमें सत्ता के न#शे में चूर बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने दुर्जनपुर निवासी 40 वर्षीय जय प्रकाश शाह के सीने में गो#ली दा# ग दी जिससे वह गंभी’र तौर पर घायल हो गया.

इसके बाद पुलिस ने घा’य’ल को तत्काल सीएससी सोनबरसा पहुंचाया, जहां उसकी मौ#त हो गयी. वहीँ आरोपी घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया हैं. वहीं मामला सामने आने के बाद एसपी देवेंद्र नाथ मौ’के का दौरा किया. बताया जा रहा है कि द’बं’ग नेता के खिलाफ पहले से भी कई ममाले दर्ज हैं.