पति BCCI टीम का कैप्टन, और पत्नी जिहादियों की टीम की कैप्टन’, संपादक ने कोहली-अनुष्का पर साधा निशाना तो भड़के लोग

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक हाल ही में रिलीज हुई थी. शुरुआत में इस वेब सीरीज में खूब तारीफें बटोरी थी. इतना ही नही इस वेब सीरीज की तुलना नेटफ्लेक्स के सेकंड गेम और अमेजॉन प्राइम की मिर्जापुर से की जाने लगी थी. लेकिन कुछ समय बाद ही इस वेब सीरीज को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसकी शुरुआत गाजियाबाद से हुई, गाजियाबाद से सांसद अनिल अग्रवाल ने इस वेबसीरीज का विरोध किया.

बीजेपी सांसद ने वेबसीरीज को लेकर कई तरफ के आरोप अनुष्का शर्मा पर लगाए हैं.  इसके बाद से ही अनुष्का शर्मा और इस वेब सीरीज स्कोर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा. वेब सीरीज पाताल लोक के आलोचकों की सूची में अब एक और बड़ा नया नाम जुड़ गया है.

दरअसल अब सुदर्शन चैनल के संस्थापक और मालिक सुरेश चाणक्य भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. सुदर्शन चैनल के संस्थापक ने इस फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है इतना ही नहीं उन्होंने अनुष्का शर्मा को जिहादी तक करार दिया है.

सुरेश चव्हाणके ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के क्रिकेट टीम के कैप्टन है पति और पत्नी आईएसआई की जिहादी टीम की कैप्टन है. आखिर यह जोड़ी क्या-क्या गुल खिला रही हैं? इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए क्या विराट कोहली के सहमति के बिना अनुष्का शर्मा इतना बड़ा हिंदू विरोधी षड्यंत्र कर रही हैं?

अनुष्का को उन्होंने जिहादियों के बॉलीवुड टीम का कैप्टन भी बताया हैं. इस ट्वीट में सुरेश चव्हाणके ने एक वीडियो भी पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या विराट की सहमति के बिना अनुष्का ने अपनी कुतिया का नाम सती सावित्री पर रख दिया.

सुरेश  इस ट्वीट के बाद  सोशल मीडिया यूजर उन पर भड़क गए एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बकवास कर रहा है, सरकार को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए और तत्काल सुदर्शन टीवी को हमेशा हमेशा के लिए प्रतिबंधित कर देना चाहिए.

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा आपको शर्म आनी चाहिए विराट कोहली देश के लिए खेलता है और देश के लिए अपना सब कुछ लगाता है आप उसकी पत्नी पर आरोप कैसे लगा सकते हैं.

सुरेश चव्हाणके के इन आरोपों की आलोचना करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा कि यह व्यक्ति पदम श्री से सम्मानित हैं. इसे यह सम्मान मोदी सरकार के द्वारा दिया गया था. कृपया करके इसका सम्मान करें और राजनीति बंद करें. इस व्यक्ति का काम सिर्फ और सिर्फ हिंदू मुस्लिम करना है सुरेश चाणक्य देश को तोड़ने का काम करते हैं.