बेटे की शादी से पहले, दुल्हन की माँ को ही भगा ले गया दूल्हे का बाप

बेटे की शादी से पहले, दुल्हन की माँ को ही भगा ले गया दूल्हे का बाप

खबर ऐसी है कि जो सुन रहा है वो हँसे बिना नहीं रह पा रहा. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक शादी से पहले ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लड़के का पिता शादी से एकदम पहले दुल्हन की माँ को अपने साथ भगा ले गया. मीडिया में ख़बरों के अनुसार दोनों एक दुसरे को काफी पहले से, कॉलेज के दिनों से जानते थे. इस घट’ना से उनके परिचित और रिश्तेदार सब हैरान हैं.

इधर दोनों परिवारों में भे चिंता बनी हुई है, क्योंकि इस तरह से दोनों ने जो काम किया है उसकी वजह से उनके बच्चों की शादी भी अब होने से रही. यह शादी फरवरी में होनी थी. दोनों ही परिवारों में शादी की तैय्यारियाँ पूरी कर ली गयीं थीं. लेकिन अब उनके गायब होने से यह शादी रुक गई है.

सूरत में दुल्हन की माँ को ही ले भागा दूल्हे का बाप

आपको बता दें जो प्रेमी जोड़ा है उनकी उम्र 48 वर्ष पुरुष और 46 वर्ष की महिला है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से खबर है, लड़के वाले कटारगाम इलाके से हैं और महिला नवसारी से, यह दोनों जब एक साथ गायब हुए तो दोनों के परिजनों को इस बात की आशं’का हुयी है कि वे दोनों भाग गए हैं.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि दोनों के परिजन इस घट’ना के बाद से काफी शर्मिंदा हैं. हालाँकि दोनों परिवारों ने पुलिस में उन दोनों के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है.

पहले से ही दोनों की एक-दूसरे से अच्छी पहचान थी

लड़के का पिता, जो गायब है वह टेक्सटाइल और जमीन का कारोबार करते हैं. यह 10 जनवरी से गायब हैं. वे एक राजनीतिक दल के सम्मानीय सदस्य भी हैं. वहीँ दुल्हन की मां कटारगाम इलाके में रहती हैं. यह लोग पड़ोसी होने के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी बताये जा रहे हैं.

इधर छानबीन के दौरान पता लगा कि दोनों परिवारों में एक दूसरे से काफी अच्छी पहचान थी. वह लोग एक ही सोसाइटी में रहते थे.

हालाँकि उनके कुछ करीबी दोस्तों का ये भी कहना है कि इनके पहले से ही संबंद रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों महिला-पुरुष के इस तरह से गायब होने पर चर्चा है, और इन दोनों की तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं.

Leave a Comment