‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में आने वाला है बड़ा बदलाव, तिवारी जी और विभूति नारायण मिश्रा…

देश भर के परिवारों का दुलारा टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में बड़ा बद्लाल नज़र आने वाला है. दरअसल अब विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी जी अब नयी अनीता भाभी संग नज़र आएंगे. आपको बता दें कि अब इस सीरियल में नेहा पेंडसे नई अनीता भाभी बन गयी हैं।

पुरानी अनीता भाभी ‘सौम्या टंडन’ ने जब से शो को अलविदा कहा था, तब से ही नई अनीता भाभी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा चल रही तिन कि अब इस सीरियल के लिए नयी अनीता भाभी कौनसा चेहरा होगा. अब ‘नेहा पेंडसे’ यह  किरदार को निभा रही हैं, दर्शकों के लिए उनका नया चेहरा कितना पसंद आता है ये देखना अभी बाकी है.

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में बदल गयीं गोरी मेम

Bhabhi ji Ghar Par Hain Aneeta Bhabhi Angoori Bhabhi

दरअसल, भाभी जी घर पर हैं के आने वाले एपिसोड्स में एक नया ट्विस्ट अब दर्शकों को देखने को मिलनेवाला है। जिसमें अनीता भाभी अपने नए चेहरे के साथ-साथ अपनी मॉडर्न कॉलोनी और अपने प्यारे पडोसी मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) के दिलों पर छाने वाली हैं।

अपने इस किरदार को लेकर नेहा पेंडसे काफी एक्साइटेड हैं। वह कहती हैं, “‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग तो मैंने शुरू कर दी है, लेकिन टीवी पर मेरे किरदार के साथ एपिसोड्स 15 फरवरी से टेलिकास्ट होंगे।

सीरियल में आप देखेंगे कि कैसे अपनी खूबसूरती, स्टाइल और जादू से लोगों को दीवाना बनाने वह आती हैं, जिससे पूरी कॉलोनी का माहौल बदल जाता है। सीरियल में अनिता भाभी का एक्सी’डें’ट हो जाता है और उन्हें अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ती है।

लेकिन स’र्जरी के दौरान गलती से असली तस्वीर किसी और से बदल जाती है, जिसकी वजह से उन्हें बिल्कुल नया चेहरा मिलता है। अनीता भाभी के नए चेहरे को देख सभी हैरान रह जाते हैं। बाद में जब सच्चाई पता चलती है तो लोग कहते नजर आते हैं कि सूरत बदल गई पर सीरत वही है।

अनीता हसनंदानी के घर आया नन्हा मेहमान, बेबी ब्वॉय को दिया जन्म

नेहा आगे बताती हैं कि नई अनीता भाभी के स्वागत में खास पार्टी रखी जाती है। शो में विभूति नारायण पहले थोड़े झिझकते हैं, लेकिन नई शुरुआत के लिए तैयार हो जाते हैं।

पुरानी यादों को ताजा करते हुए, इस प्यारी-सी जोड़ी का बेहतरीन कैबरे परफॉर्मेंस भी आपको देखने को मिलेगा। दोनों के बीच पहले जैसा रोमांस देखने को मिलेगा।

यह ‘वैलेंटाइन डे’ कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को आखिरकार अपनी अनिता भाभी को परदे पर देखने का मौका मिलेगा।

मैं काफी खुश और उत्सुक हूं। सीरियल में ट्विस्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए। अनीता भाभी की धमा’केदार एंट्री होने वाली है।