बढ़ी ख़बर: कॉमेडी क्वीन ‘भारती सिंह’ के घर छापा, बरामद हुआ गाँ’जा जाना पड़ सकता है जेल

मशहूर कॉमेडियन 'भारती सिंह' Bharti Singh) के घर पर NCB का छापा, तलाशी के दौरान घर से मिला गाँ'जा

नई दिल्ली: पिछले कुछ हफ़्तों से बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे, बॉलीवुड में Dru’gs कनेक्शन पर एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. जिनमें एक के बाद एक बड़े और चर्चित लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में नारकोटि’क्स कंट्रोल ब्यू’रो ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की मशहूर कॉमेडी क्वीन ‘भारती सिंह’ (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष के घर के घर पर छा’पा मा’रा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ‘कॉमेडियन भारती सिंह’ और उनके पति हर्ष पर ड्र’ग्स लेने का आरोप है। एनसीबी को इस बात की सूचना ड्र’ग्स पेडल’र्स से मिली है। सूचना के आधार पर ड्र’ग्स पेडलर्स ने TV एक्ट्रेस और कॉमेडियन के यहां NCB ने छा’पेमा’री की है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड से भी NCB ने लंबी पूछताछ की थी।

bharti singh

ड्र’ग्स मामले को लेकर 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल नारकोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे लम्बी पूछताछ की गई थी। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिए’ला डेमेट्रिए’ड्स से भी लगातार दो दिन पूछताछ की गई थी। जिसके बाद कोर्ट ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को बार्टे’ल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गौरतलब है की, अभिनेत्री और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. फ़िलहाल भारती सिंह द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं। शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा हंसाकर वह लो’टपो’ट करती रहती हैं। भारती सिंह के घर ना’रकोटि’क्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का छा’पा पड़ने की खबर से उनके फैन्स काफी निराश हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एनसीबी को छा’पेमा’री के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से गाँ’जा तलाशी में मिला है. आपको बता दें भारती टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर एनसीबी का छा’पा पड़ा है।

आपको बता दें कि जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और उनकी पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके घर पर कथित तौर पर गां#जा पाए जाने के बाद गिरफ्ता’र किया था।