देखें वीडियो- भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान बेसुध हुईं बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

देश भर में इस समय कोरोना संकट छाया हुआ है. ऐसे में लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इस मुश्किल घडी में लोग अपने जनप्रतिनिधियों से मदद की आशा भी कर रहे है. लेकिन हाल ही में भोपाल जिले में कुछ पोस्टर देखने को मिले थे जो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहे थे. भोपाल से सांसद और बीजेपी नेत्री साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदी की पोस्टर जिले भर में लगाए गए थे.

दरअसल जब कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया था तब लोगों को खाने की समस्या से जूझना पड़ रहा था लेकिन इस दौरान भी साध्वी प्रज्ञा अपने क्षेत्र के लोगों के साथ नहीं देखी गई थी. जिसके बाद लोगों ने गुमशुदा की तलाश टाइटल के साथ साध्वी के फोटो वाले पोस्टर जिले में लगाए थे.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की भोपाल से सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पिछले काफी समय से लगातार अस्‍वस्‍थ चल रही हैं. मंगलवार को भोपाल के बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर बेसुध हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था. इस प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के लिए मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी कार्यालय आए थे. जिसमें भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मौजूद थी.

लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. इस दौरान प्रज्ञा सिंह बेसुध हो गईं और कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें संभाला.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह भोपाल से चुने जाने के बाद से ही अपने विवादित बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में आती रही हैं. उन्होंने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह को हराया था.

साभार- एनडीटीवी