बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग के बीच RJD ने शेयर किया अभिनेता सोनू सूद का ट्वीट

बिहार में विधानसभा चुनाव चल रहे है. बुधवार को बिहार में पहले चरण का मतदान भी हुआ जिसमें कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा के बीच 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव संपन्न कराए गए. वहीं इस चुनावी त्याहौर में मतदान करने के लिए लोगों को कहीं दिग्गज नेता और सेलिब्रिटीज ने प्रोत्साहित किया. पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने जनता से वोट करने की अपील की हैं.

इस बीच अभिनेता सोनू सूद ने भी एक ट्वीट करके लोगों से सोच समझकर मतदान करने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार से हो रहे पलायन का मुद्दा भी उठाया है.

Sonu Sood 2

एक्टर सोनू सूद का बिहार विधानसभा चुनाव पर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्टर के ट्वीट को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी साझा किया हैं.

बिहार की जनता से चुनाव को लेकर अपील करते हुए सोनू सूद ने अपने ट्वीट में कहा कि जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को अपना घर छोड़ कर दूसरे राज्यों में रोजगार की तलाश के लिए नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूँढने आएँगे. उस दिन देश की जीत होगी.

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि वोट के लिए बटन उँगली से नहीं, दिमाग़ से लगाना है. सोनू सूद के इस ट्वीट को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा कि बिहार के शुभचिंतकों की सलाह भी लगातार आ रहे हैं.

इसमें आगे लिखा गया कि इस बार कोई गलती नहीं करना है, जात पात भूलकर रोजगार, नौकरियों, बिहार के विकास और इंसानियत के लिए  वोटिंग करना है. सूबे में तेजस्वी सरकार के लिए मतदान करें.

आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना संक’ट के वक्त लगाए गए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे थे. उन्होंने महानगरों में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने गांव-घरों तक पहुंचाया. इतना ही नहीं उन्होंने उनके लिए रोजगार की व्यवस्था भी कराई.

सोनू सूद ने लोगों की बढ़चढ़कर हर संभव मदद की थी. अब उन्होंने चुनाव के दिन बिहार के लोगों से सोच समझकर वोट करने की अपील की है. इसके साथ ही पलायन और बिहार की बदहाली का मुद्दा भी उठाया है. बता दें कि सोनू सूद कई मामलों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं.

साभार- जनता का रिपोर्टर