डोनाल्ड ट्रंप पर दोहरी गाज, राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पत्नी मेलेनिया को लेकर आई बड़ी खबर

वाशिंगटन: दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए हुए बेहद कड़े मुकाबले के बीच डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन की ऐतिहासिक जीत हो गई है, वही अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद का चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. इसके मुताबिक ट्रंप एक और बड़ी मुश्किल में फसते नज़र आ रहे है।

लंदन के टैबलॉयट डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप प्रशासन के एक पूर्व सहयोगी के दावे के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए पत्नी मेलेनिया इसलिए तलाक नहीं दे रही हैं क्योंकि इस समय उनके अपमान होगा मेलानिया ट्रंप बस इंतजार कर रही हैं कि कब ट्रंप ऑफिस से बाहर आए और वे उन्‍हें तलाक दें. ये दावा रविवार को द डेली मेल की एक रिपोर्ट ने किया है।

trump melania 696x461 1

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डबल झटका लगने जा रहा है. एक तरफ राष्ट्रपति चुनाव में हार और वही दूसरी और उनकी पत्नी मेलेनिया भी तलाक देने जा रही हैं. मेलेनिया अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ पिछले 15 साल पुरान रिश्ता तोड़ने जा रही हैं।

आपको बता दें ट्रंप प्रशासन के पूर्व सहयोगी न्यूमैन ने ट्रंप के साथ झगड़े के बाद दिसंबर 2017 में इस्तीफा दे दिया था, वही मेलेनिया के एक दोस्त ने जोर देकर कहा कि पति के 2016 चुनाव में जीत के बाद वह रोने लगी थीं, क्योंकि मेलेनिया ने कभी भी इसकी उम्मीद नहीं की थी। न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन जाने के लिए उन्होंने पांच महीने तक इंतजार किया था।

आपको बता दें, संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप की सलाहकार के तौर पर नियुक्‍त की गईं उनकी पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने ये दावा किया है. उन्‍होंने तो यहां तक कहा है कि व्‍हाइट हाउस में ट्रंप दंपत्ति के बेडरूम भी अलग-अलग थे और उनकी शादी बस एक सौदा थी।

वहीं पूर्व सहयोगी ओमारोजा मैनिगॉल्ट न्यूमैन के दावे के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया की 15 साल की शादी खत्म हो गई है. और मेलानिया हर गुजरता मिनट ट्रंप का ऑफिस से बाहर आने का इंतेजार कर रही है।