बिहार चुनाव: ABP News टीम पर हम’ला, जा’न बचाकर भागना पड़ा- लोग बोले अच्छा हुआ

बिहार में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चूका है, सभी राजनीतिक दलों ने अपने लिए जमीन तलाशना शुरू कर दिया है. सभी दल चुनावी मैदान में उतर चुके है और वोटिंग से पहले जनता का रुख अपनी तरफ करने में जुट गए है. जैसे जैसे चुनावी तारीखें करीब आती जा रही है, सूबे में चुनावी प्रचार में भी तेजी आ रही है. सभी पार्टियां के धु’रं ध’र चुनावी मैदान में प्रचार प्रसार के लिए उतर चुके है.

इसी के साथ चुनावी अभियान तीखा होता जा रहा है, अलग-अलग जगहों से छु#ट पु’ट हम’ले और नौं#क-चौं#क के मामले भी सामने आ रहे है. इसी बीच मीडिया को भी निशा’ना बनाया जा रहा है.

akhilesh anand

मीडिया बिहार चुनाव की ग्राउंड रिपोर्टिंग करने में लगा हुआ है, इसी दौरान मीडिया पर हम’ले का सन’स नीखे’ज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव की हर बड़ी छोटी खबरों को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए ग्राउंड रिपोर्टिंग करने गई एबीपी न्यूज़ को नि’शाना बनाया गया.

एबीपी न्यूज़ बिहार की खबरों को कवर करने के लिए एक खास कार्यक्रम कौन बनेगा मुख्यमंत्री कर रही है. इसी सिलसिले में एबीपी न्यूज़ अरवल पहुंची. लेकिन यहां कार्यक्रम के दौरान ही कुछ असा’मा’जिक त#त्वों द्वारा एबीपी न्यूज़ के एंकर अखिलेश आनंद पर हम’ला करने का प्रयास किया गया.

कार्यक्रम में के दौरान सत्ताधारी बीजेपी और जेडीयू, मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी समेत अन्य दलों के प्रवक्ता और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता अपने अपने नेताओं के समर्थन में जमकर ना’रेबा#जी करने लगे.

इसी बीच कुछ लोगों ने हा’था पा’ई करने का प्रयास किया, इस दौरान एबीपी न्यूज़ एंकर को भी निशा’ने पर लिया गया. हम#ले से खुद को बचाने के लिए जैसे तैसे एंकर अखिलेश आनंद अपनी टीम के साथ अपनी गाड़ी की तरफ भागे.

जिसके बाद अस’ मा’जि’क त’त्वों द्वारा गाड़ी पर प’त्थर फेंके और हाथों से शीशा तोड़ने का प्रयास किया गया. पूरे मामले को लेकर अखिलेश आनंद ने कहा कि वो एक निष्पक्ष पत्रकार के तौर पर लोगों को सच्चाई से रूबरू कराते रहेंगे. चाहे लोगों को बु’रा ही क्यों न लगे.

आनंद ने एक ट्वीट करके कहा कि बिहार के अरवल में #कौन_बनेगा_मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बीच मुझ पर हम#ला हुआ. बचने के लिए मैं कार के अंदर बैठ गया तो मेरा पीछा कर प#त्थर बरसा’ये गए. गुं’डे किस पार्टी के थे, मैं जानता हूं. भगवान उन्हें सद्बु”द्धि प्रदान करें. मैं सच बोलता रहूँगा फिर चाहे किसी को बु’रा लगे या भ’ला..

साभार- एबीपी न्यूज़