बिहार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम देख इमरान खान की नींद हुई हराम- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे है. ऐसी ही एक रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के जमकर पूल बांधे. योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने पहले कार्यकाल में गरीब कल्याण के लिए काम किया है तो दूसरे कार्यालय में देश के उत्था’न के लिए काम किया है. अब लगातार देश के कल्याण के लिए काम कर रहे है.

योगी ने आगे कहा कि यही वजह है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नींद ह’राम हुई पड़ी है. कांग्रेस की सरकारों ने कश्मीर से हमारा अधिकार छीन लिया था लेकिन मोदी सरकार ने धारा 370 को ख’त्म करके हमें हमारा अधिकार दिया है. अब अन्य देशों की तरह हम कश्मीर में भी जमीन खरीद पाएंगे.

Uttar Pradesh

बता दें कि सीएम योगी बुधवार को सोमेश्वर उच्च विद्यालय में गोविंदगंज विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार सुनील मनी तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में अ’पराध बाद के लिए कोई जगह नहीं है. 15 सालों तक युवाओं की प्रतिभा को रौं’दने वाली आरजेडी अब रोजगार देने के नए बहाने लेकर आई है. राजद ने तो जानवरों के चारा तक को हजम कर लिया था. इसके राज्य में अपराधी और माफियों का बोलबाला रहा है.

इसलिए अब फिर से उन्हें पनपने नहीं देना है. जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अ’पराध व मा’फियाओं का सफाया किया गया है, उसी तरह अब बिहार में भी इनका सफाया हो रहा है. जो बचे हुए है, उनकी भी जल्द ही बारी आयेगी.

इस दौरान योगी ने वंशवा’द को निशाने पर लेते हुए कहा कि राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को आगे लाने की जरूरत है. वंशवा’द की राजनीति को समाप्त कर देना है. जातिवाद और धर्म की राजनीति ने ना सिर्फ बिहार बल्कि देश के विकास को भी रोक दिया था, इसलिए अब इसे फिर से पनपने का मौका नहीं देना हैं.

साभार- लाइव हिंदुस्तान