VIDEO: चुनावी रैली के दौरान Tejaswi Yadav पर फेंकी गई चप्पल, मचा बवा’ल….

देश भर में मौसम का पारा धीरे धीरे उतर’ने लगा है और अब सर्दी का मौसम शुरू होने को हैं लेकिन बिहार में चुनावी पारा तेजी से चढ़ता जा रहा है. बिहार में मचे चुनावी मौसम में बयानबाजी और वि’वा’दित आरोप प्र’त्यारोपों ने सियासी गलियारों में भूचाल का माहौल बनाया हुआ है. इसी बीच बिहार के औरंगाबाद में एक सार्वजनिक रैली के दौरान सूबे की मुख्य विपक्ष पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव पर च’प्प’ल फेंकी गई.

बताया जा रहा है कि जब सूबे राजद के सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव मंच पर आकर बैठे, इसी बीच किसी शख्स ने दो बार प्रतिपक्ष नेता पर च’प्प’ल उछाल दी जो तेजस्वी को आकर लगी. जिसके बाद रैली में हंगा’मा मच गया.

tejsvi yadav

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार च’प्प’ल फेंकने वाला एक दि’व्यां’ग युवक बताया जा रहा है जो खुद को भारतीय जनता प्रति का क’ट्टर समर्थक बता रहा था. खबरों के अनुसार तेजस्वी मंच पर आकर बैठे और इसी बीच वो अपने कार्यकर्ताओं को कुछ निर्देश देने में लगे हुए थे. तभी एक च’प्प’ल उनकी तरफ फेंकी गई लेकिन तेजस्वी का ध्यान किसी और तरफ था और वो बच गए, जबकि च’प्प’ल उनके पीछे जाकर गिरी.

लेकिन यह शख्स इतने पर नहीं रुका और उसने उसी वक्त एक और चप्पल तेजस्वी यादव की तरफ फेंक दी जो सीधे उनको जाकर लगी. इसके बाद रैली में हं’गा’मा होने लगा. इसके बाद मौके पर मौजूद तेजस्वी समर्थक तुरंत इस घ’ट’ना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को ढूंढने में जुट गए. च’प्प’ल फेंकने वाले दिव्यांग युवक को मौके पर आनन फानन में किसी तरह शांत कराया गया.

बता दें कि अभी तक इस घटना को लेकर तेजस्वी यादव या आरजेडी के किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया हैं. वहीं मामला शांत होने के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने अपना भाषण देना शुरू कर दिया.

अपने भाषण के दौरान उन्होंने सूबे और केंद्र की एनडीए सरकार को नि’शा’ने पर लिया और साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर भी ह’म’ले किये लेकिन इस दौरान तेजस्वी ने इस च’प्प’ल प्रकरण को कुछ खास अहमियत नहीं देते हुए अपने भाषण में इसे लेकर कुछ नहीं कहा. तेजस्वी की इस सभा में भी भारी जन सैलाब देखने को मिला.

साभार- एनडीटीवी इंडिया