मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ज़िले में SDO दफ्तर में जमकर चले लात-घु'से, शिकायत करने आए व्यक्ति को जमकर पी'टा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ज़िले में SDO दफ्तर में जमकर चले लात-घु’से, शिकायत करने आए व्यक्ति को जमकर पी’टा

सोशल मीडिया पर मा’रपी’ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को हरियाणा कांग्रेस के नेता पंकज पूनिया ने अपने ट्विटर अ’का’उंट से शेयर किया हैं. इसके बाद से ही लोग इसे शेयर कर रहे है और इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा की बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कुछ लोग दो लोगों के साथ बु’री तरह से मा’रपी’ट कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए पंकज पूनिया ने दावा किया कि यह ‘घटना हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जिले की हैं. इस मामले को लेकर स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो करनाल के बिजली विभाग का हैं.

जहां सरकारी विभाग के कर्मचारियों के सामने कुछ बदमाशों ने जमकर आ#तं’क मचाया. इन अ’सामा’जिक त’त्वों ने शिकायतकर्ता को अधिकारी के सामने ही जमकर पि’टा, हैरानी की बात यह है कि इस दौरान अधिकारी मूक दर्शक बने रहे.

बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच एसडीओ के दफ्तर में ही ला’त-घु’से चले. बात इतने पर ही खत्म नहीं हुई, ल’ड़ा’ई कर रहे लोगों ने वहां बैठने के लिए रखी गई कुर्सियों को ही अपना ह’थि”या’र बनाया और बदमा’शों ने उन दो लोगों पर कु’र्सियों से भी ह’मला किया.

दरअसल पूरा मामला हैं जिला के गगसीना गांव का. जहां पर बिजली की लाइन डल रही है जो किसी के खेत के अंदर से होकर जा रही हैं. इसी बात पर शिकायत लेकर कुछ लोग बिजली विभाग के दफ्तर में पहुंचे थे.

शिकायत सुनने के बाद एसडीओ ने ठेकेदार को आदेश देते हुए कहा कि बिजली की ला’इन गलत जा रही है इसे वहां से तुरंत हटाया जाए. लेकिन इतने में ही वहां 5 लोग घुस आए और शिकायत लेकर आए लोगों पर जमकर ला’त घु’से चलाने लगे.

कुछ ही क्षण में मामला काफी बि’गड़ गया, जिसके बाद आनन फानन में बिजली विभाग के कर्मचारी ने पुलिस को फोन लगाया. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची बदमाश फरा’र हो चुके थे. बताया जा रहा है कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छा’नबीन में जुटी हुई हैं. पुलिस का कहना है कि आ’रोपि’यों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएंगी.

साभार- जनता का रिपोटर