जूता-चप्पल के बाद अब विधायक ने दी एक-दुसरे को जान से मारने की धमकी, भाजपा की मीडिया में हो रही है जबरदस्त किरकिरी

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर चल रहा है. सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत प्रचार करने और जनता तक अपनी बात पहुंचाने में जुटी हुई हैं. बीजेपी भी हर स्तर पर प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई है, लेकिन इसी बीच उत्तराखंड में सत्तारूढ़ बीजेपी की जमकर किरकिरी होने लगी है. दरअसल पार्टी के ही दो विधायक आपस में भीड़ गए वह भी मीडिया के सामने ही.

मीडिया के कैमरों के सामने बैठे बीजेपी विधायक बिना किसी की परवाह करें एक दुसरे को जान से मा’रने की धमकियां देते हुए नजर आए. सूबे के हरिद्वार के झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल और दुसरें खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बीच यह नौंक चौंक देखने को मिली.

शुक्रवार को मीडिया के सामने कर्णवाल ने चैंपियन को झूठा व्यक्ति और झूठी डिग्री रखने वाला फर्जी चैंपियन कहा जिसके बाद नाराज चैंपियन ने कर्णवाल को रूड़की के नेहरु स्टेडियम में कुश्ती करने की चुनौती दे डाली.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका एक थप्पड़ लगने के बाद कर्णवाल खड़े भी नहीं हो पाएंगे. इसके जवाब में कर्णवाल ने कहा कि अब थप्पड़ नहीं बल्कि हथियारों का समय है.

लोकसभा चुनाव के बीच दो बीजेपी विधायकों का आपस में भिड़ना चर्चा का विषय बना हुए है. आपको बता दें कि कर्णवाल पहली बार विधायक चुने गए है. वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले बहुजन समाज पार्टी में थे. वहीं चैंपियन चौथी बार विधायक बने हैं और पूर्व लंधौरा राजघराने से संबंध रखते हैं.

दरअसल इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब कर्णवाल ने चैंपियन को राजसी बहुरुपिया कह दिया. कर्णवाल ने कहा था कि सबसे पहली बात ये है कि वे किसी शाही पृष्टभूमि से नहीं आते हैं और उनकी शैक्षणिक योग्यता और खिलाड़ी होने का दावा दोनों एक तरह का दिखावा हैं. इसके बाद चैंपियन ने कर्णवाल को कुश्ती के मैदान में आने की चुनौती दी.