पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले एक बार फिर Koकीन के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

पुलिस ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया है, इन पर पामेला गोस्वामी को फं'साने के भी आरोप हैं

एक ओर जहां टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी चुनावों की चर्चा तेज हो गई है तो वहीं Druगs मामला भी सुर्खियां पकड़ रहा है. पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में चुनाव होने हैं जिसके चलते देश की सभी दिग्गज पार्टियों ने चुनाव प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है और पश्चिम बंगाल में मीडिया की कवरेज भी खूब बढ़ गई है।

लेकिन इस सब के बीच हाल ही में उजागर हुए ड्र#ग मामले ने लोगों का ध्यान चुनाव से हटाकर इस ओर खींच लिया है. बता दें हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता और युवा मोर्चा की अध्यक्ष पामेला गोस्वामी को Koकीन के साथ पकड़ा गया था।

बीजेपी के एक और नेता गिरफ्तार

इंडिया टुडे की रिपोर्ट मुताबिक़, पामेला गोस्वामी 19 फरवरी के रोज अपने सहयोगियों के साथ न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू कैफ़े की तरफ बढ़ रही थीं इस दौरान पुलिस ने उनकी कार की तलाशी ली, तलाशी के दौरान पुलिस ने पाया कि उनकी कार में Koकीन है जिसकी कीमत लाखों रुपयों में है।

हालांकि बाद में गोस्वामी ने इसे सिंह की साजि’श करार दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले के सं’बंध में सिंह को जांचकर्ताओं के सामने पेश होने को कहा। यही नहीं पुलिस द्वारा सीआरपीसी की धारा 160 के तहत उन्हें समन भी जारी किया गया था।

इंडिया टुडे की पत्रकार पॉलमी साहा का ट्वीट.

लेकिन हाल ही में Drग मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक और बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया। बीते मंगलवार बंगाल पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को Madaक पदार्थ ज’ब्ती मामले में सं’लिप्त’ता के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यही नहीं बंगाल पुलिस के Madaक पदार्थ खand द्वारा उनके तो बेटा शिवम सिंह और सुवम सिंह को भी गिरफ्तार किया गया। मामले पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा के राज्य समिति के सदस्य।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।